सुशांत के सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती के बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस, जल्द होगी पूछताछ

rhea chakrobarty
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 

 नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की सबसे करीबी दोस्त थी. सुशांत के यूं चले जाने से रिया गहरा सदमा लगा है. हालांकि सुशांत के चले जाने के बाद से रिया का कोई बयान सामने नहीं आया है.  

मुंबई पुलिस जल्द ही रिया का बयान दर्ज करेगी और इस बारे में उनसे पूछताछ करेगी. सुशांत के चले जाने के बाद से रिया का कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर किया है.

सुशांत के सुसाइड मामले में पुलिस उनके करीबी दोस्तों से भी पूछताछ करेगी. सुशांत ने सुसाइड करने से पहले भी रिया से बात की. हालांकि उन्होंने क्या बात की इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद रिया मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान एक्ट्रेस काफी परेशान और अपसेट नजर आईं.

रिया के साथ उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त भी कूपर अस्पताल पहुंचे. बता दें कि रिया और सुशांत के अफेयर की खूब खबरें आती थी. हालांकि रिया और सुशांत ने कभी रिलेशनशिप में होने की बात को स्वीकार नहीं किया.

वहीं सुशांत के परिवार के एक सदस्य ने दावा किया कि वो इस साल नवंबर में शादी करने वाले थे. हालांकि वो किससे शादी करने वाले थे इस बात का पता नहीं चल सका है.

सुशांत की मौत को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं, हालांकि सुशांत के सुसाइड की असल वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से दम घुटने से हुई.