#IPL2019: Mumbai Indians और Kolkata Knight Riders के बीच कांटे की टक्कर, टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही मुंबई
  • कोलकाता के बल्लेबाजों को बेहतरीन प्रदर्शन का परिचए देना होगा. रसेल को इस मैच में एक अच्छी पारी खेलनी होगी
  • मुंबई के बल्लेबाजों को रोकना होगा. मैच के नतीजे से तय होगा कि मुंबई कौन से स्थान पर रहेगी और प्लेऑफ में उसकी प्रतिद्वंद्वी टीम कौन सी होगी

आईपीएल 2019 का 56वां मुकाबला रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाईट राईड़र्स के बिच खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

कोलकाता के बल्लेबाजों को बेहतरीन प्रदर्शन का परिचए देना होगा. रसेल को इस मैच में एक अच्छी पारी खेलनी होगी. कोलकाता के गेंदबाजों में तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने, संदीप वॉरियर, सुनील नरेन और पीयूष चावला को कसी लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करनी होगी.

मुंबई के बल्लेबाजों को रोकना होगा. मैच के नतीजे से तय होगा कि मुंबई कौन से स्थान पर रहेगी और प्लेऑफ में उसकी प्रतिद्वंद्वी टीम कौन सी होगी.

दोनों टीमों में हुए ये बदलाव
इस मैच के लिए कोलकाता की टीम में एक बदलाव किया गया है. इस मैच के लिए अंतिम ग्यारह में पीयूष चावला की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया है.

वहीं मुंबई की टीम में दो बदलाव किए गए हैं. इवान लेविस की जगह प्लेइंग इलेवन में मिचेल मैक्लेघन को शामिल किया गया है जबकि बरिंदर सरन की जगह अंतिम ग्यारह में ईशान किशन को मौका दिया गया है.

MI की टीम इस प्रकार

रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कृणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड, मिचेल मैक्लेघन, राहुल चहर, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा.

KKR की टीम इस प्रकार

शुभमन गिल, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, नितिश राणा, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, हैरी गुरने, संदीप वॉरियर, प्रसिद्ध कृष्णा.

Trending Tags- IPL 2019, IPL News in Hindi, Sports News, IPl Latest News 2019, IPL News Kkr, IPL Teams, IPL News in Hindi Today Match, Rohit Sharma, Mumbai Team, IPL News Today.

%d bloggers like this: