यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह और उनकी पत्नी साधना गुप्ता मेदांता में भर्ती

Sadhana-and-Mulayam
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • दोनों हुए हैं कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव व उनकी पत्नी साधना गुप्ता को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. बुधवार को उन्हें यहां मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया.

मुलायम सिंह यादव के बेटे एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नेताजी की तबियत फिलहाल ठीक है. नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है. आज कोरोना पॉज़िटिव होने पर उन्हें गुड़गांव के मेदांता में स्वास्थ्य-लाभ के लिए भर्ती कराया गया. मुलायम सिंह के साथ उनकी पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित हुई हैं. दोनों को ही यहां मेदांता में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि कुछ समय पहले भी सपा नेता की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें लखनऊ स्थिति मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. अगस्त के शुरुआत में पेट में दर्द और पेशाब में संक्रमण की समस्या को लेकर वे अस्पताल में भर्ती हुए थे. उससे पहले कई दिनों तक उनका इलाज चला था और अस्पातल से डिस्चार्ज होने के कुछ समय बाद फिर उन्हें भर्ती करना पड़ा. वहीं अगस्त से पहले जब वे बीमार पड़े तो पेट में सूजन और दर्द था. जांच में पाया गया कि बड़ी आंत में समस्या है.