तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद मुकुल रॉय पहुंचे दिल्ली, करेंगे अमित शाह से मुलाकात

लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. पश्चिम बंगाल और तृणमूल कांग्रेस के बीच अब भी वॉर जारी है.

इसका हालिया उदाहरण शनिवार को देखने को मिला. शनिवार की देर शाम को पश्चिम बंगाल के 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई. वहीं इस झडप में कुल 4 लोगों की मौत की भी खबर है.

माना जा रहा है कि झडप का कारण पार्टी का झंडा था. दरअसल दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को पार्टी का झंडा लगाना था. इसको लेकर दोनों के बीच झडप हुई.

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं को गोली मार दी. वहीं टीएमसी ने अपने एक कार्यकर्ता की मौत का जिम्मेदार भी बीजेपी को ठहराया है.

वहीं इस पुरे मामले के बाद बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि टीएमसी के गुंडों ने कार्यकर्ताओं को गोली मार दी. उन्होंने लिखा कि बीडेपी कार्यकर्ताओं के साथ हो रही हिंसा के लिए ममता बनर्जी खुद जिम्मेदार हैं.

इस पूरे मामले की शिकायत वो गृह मंत्री अमित शाह से भी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुकुल रॉय शाह से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं.

Leave a Comment

%d bloggers like this: