Mrs. Serial Killer रिव्यू : कुछ भी देंखें, लेकिन ये ना देंखें

फिल्म : मिसेज सीरियल किलर

स्टारकास्ट : जैकलीन फर्नांडिस, मनोज वाजपेयी, मोहित रैना

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मोस्ट अवेटिड फिल्म मिसेज सीरियल किलर नेटफिल्किस पर स्ट्रीम कर दी गई है. फिल्म में जैकलीन के साथ, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को शिरीष कुंदर ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म साइनपोस्ट टू मर्डर से लीड गई है.

स्टोरी

फिल्म की कहानी एक हैप्पली मैरिड कपल सोना और मृत्युंजय मुखर्जी जो अपनी लाइफ में बहुत ज्यादा खुश हैं. ये दोनों ही प्रोफेशनली डॉक्टर्स हैं. मृत्युंजय एक गायनोलॉजिस्ट हैं जिन्हें लड़कियों के सीरियल किलिंग जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है. सोना यानी की जैकलीन अपने पति को बचाने के लिए हर कोशिश करती है, लेकिन सारे सबूत उसके पति के खिलाफ इशारा कर रहे हैं. इसके बाद वो खुद मर्डर करने के प्लान बनाती है ताकि उसके पति जेल से बाहर आ सके. फिल्म में एक और कैरेक्टर है जो इमरान शाहिद का. इमरान शाहिद एक पुलिसवाला जो इस केस की छानबीन कर रहा है और उसका सोना के साथ एक पुराना राज है. इमरान शाहिद का रोल मोहित रैना ने प्ले किया है.

एक्टिंग और डायरेक्शन

फिल्म के लीड रोल में जैकलीन फर्नांडिस, मोनज वाजपेयी और मोहित रैना हैं. मनोज वाजपेयी हमेशा की तरह बेहतरीन है लेकिन उनके कैरेक्टर्स से जुड़े कई सवाल है जिन्हें फिल्म में अधूरा ही छोड़ दिया गया है, इसके अलावा मोहित रैना ने भी अच्छा काम किया है. जैकलीन इस फिल्म के लीड रोल में है लेकिन उनकी एक्टिंग बिल्कुल भी दमदार नहीं है. उनकी डायलॉग डिलीवरी बहुत वीक है. समझ नहीं आता कि उनका कैरेक्टर ऐसा है या वो डायलॉग बोल नहीं पा रही हैं.

वहीं डायरेक्शन की बात करना तो बेवकूफी ही होगी, इस फिल्म में सबकुछ शिरीष कुंदर ने किया है और सबकुछ ही बेकार है. ऐसी सस्पेंस थ्रिलर आपने पहले ही शायद कभी देखी होगी. कहानी अडोपटिड है, जरुरत थी तो उसे एक नया रंग देने की, लेकिन शिरीष कुंदर वो भी नहीं कर पाए. डायरेक्शन में बहुत ज्यादा कमियां है. एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की जान उसका बैकग्राउंड म्यूजिक होता है जो इसमें तो बहुत बेकार है. कहानी और स्क्रिनप्ले भी बहुत वीक हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: