नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई जैकलीन की MRS. Serial Killer, सस्पेंस और थ्रिलर का लगाया जबरदस्त तड़का

नई दिल्ली: सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिलिक्स पर मनोज वाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म मिसेज सीरियल किलर रिलीज हो गई है. फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त तड़का लगाया गया है.

फिल्म की कहानी साल 1995 में आई हॉलीवुड फिल्म साइनपोस्ट टू मर्डर से ली गई है. फिल्म शिरीष कुंदर ने डायरेक्ट और उनकी वाइफ फराह खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का ट्रेलर 17 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया था.

मनोज वाजपेयी की एक्टिंग से तो हम सभी वाकिफ हैं लेकिन फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज की एक्टिंग देखने लायक है. फिल्म में जैकलीन मनोज वाजपेयी की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. ट्रेलर में ही जैकलीन एकदम अलग अंदाज में नजर आईं थी.

फिल्म में जैकलीन अपने पति को बेगुनाह साबित करने के लिए सीरियल किलर बनने का ढोंग करती हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान इसके सभी स्टार्स ने लोगों को अपने-अपने किरदार के बारे में जानकारी दी थी.

जैकलीन ने बताया था कि वो इस फिल्म में उनका किरदार एक ऐसी महिला का है, जो मुश्किल में फंसे अपने पति को निकालने के लिए मिसेज सीरियल किलर बन जाती है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में जैकलीन और मनोज वाजपेयी के अलावा मोहित रैना और जैन मैरी खान भी लीड रोल में हैं.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ड्राइव में नजर आईं थी. लॉकडाउन के बीच रैपर बादशाह के साथ उनका सॉन्ग गेंदा फूल रिलीज हुआ. जिसे फैंस से खूब प्यार मिला.

सोशल मीडिया पर भी ये सॉन्ग जबरदस्त वायरल हुआ था. खबरें ये भी हैं कि जैकलीन इन दिनों सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर समय बिता रही हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: