पत्नी को पीटते हुए पुलिस अधिकारी के वीडियो वायरल, राज्य के गृह मंत्री बोले- शिकायत पर करेंगे कार्रवाई

dg-purushottam-sharma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अपनी पत्नी को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह अधिकारी भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के वरिष्ठ अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा का है, जो अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहे हैं. चार मिनट के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहे हैं और कमरे में मौजूद दो व्यक्ति उनकी पत्नी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि लिखित शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी.

वरिष्ठ आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा मप्र में पुलिस महानिदेशक (डीजी) स्तर के अधिकारी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आईपीएस अधिकारी अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं और यह घटना अधिकारी के किसी महिला के साथ बैठने पर पत्नी द्वारा जताई गई आपत्ति को लेकर हुई प्रतीत होती है. वीडियो में इसका जिक्र भी किया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप की स्थिति है. वीडियो के साथ अफसर के बेटे का एक संदेश भी वायरल हुआ है, जिसमें बताया गया है कि बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है. हालांकि पुलिस के आला अधिकारी इस वीडियो या शिकायती पत्र प्राप्त होने से इनकार कर रहे हैं.

इधर, इस मामले में प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार सुबह मीडिया से बातचीत में कहा है कि उन्होंने भी वीडियो देखा है. कोई लिखित में शिकायत आएगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस मामले में भोपाल डीआईजी इरशाद वली से बात की गई तो उनका कहना है कि वीडियो प्राप्त हुआ है, लेकिन अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत प्राप्त होने के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकती है.

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश