मप्र: हनीट्रैप मामले में इंदौर में देर रात पांच जगह पुलिस का छापा

इंदौर. मध्यप्रदेश में उजागर हुए हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में पुलिस ने एक मीडिया हाउस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की अंजाम दिया है.मीडिया हाउस और उससे जुड़े संस्थानों के पांच ठिकानों पर पुलिस ने शनिवार को देर रात छापमार कार्रवाई की.इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान मीडिया कर्मियों का पुलिस से विवाद भी हुआ.बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान कुछ दस्तावेज जब्त किये गये हैं.यह कार्रवाई हाल में हनीट्रैप से जुड़े कुछ वीडियो वायरल होने के बाद योजनाबद्ध तरीके से की गई.

दरअसल गत दिनों हनीट्रैप मामले से जुड़ी एक महिला आरोपित के साथ पूर्व मंत्री का वीडियो वायरल हुआ था.इसके अलावा मीडिया संस्थान द्वारा हनीट्रैप मामले से जुड़े अन्य खुलासे भी किये जा रहे थे.इसी के चलते पुलिस और प्रशासन ने शनिवार को देर शाम छापा मारने की रणनीति तैयार की और रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस, नगर निगम, बिजली कंपनी, आबकारी विभाग, खाद्य विभाग के कर्मचारियों की अलग-अलग टीमों ने एक साथ गीता भवन और साउथ तुकोगंज स्थित दो होटलों, न्यू पलासिया स्थित एक रेस्टोरेंट, प्रेस कॉम्प्लेक्स स्थित मीडिया हाउस, कनाडिय़ा रोड स्थित निवास पर छापा मारा.

एसडीएम राकेश शर्मा ने बताया कि मीडिया संस्थान के पांच ठिकानों पर बीती रात कार्रवाई की गई.टीमों को सर्चिंग करने से रोका गया जिसके चलते विवाद भी हुआ.लेकिन भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था.इसीलिए पुलिस ने पुलिस बल की तैनाती में सर्चिंग की और कुछ दस्तावेज जब्त किये हैं, जिनकी फिलहाल जांच की जा रही है.जांच के बाद मामले में बड़ा खुलासा होने की संभावना है.

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश तोमर

Leave a Reply