सीएम शिवराज आज रात 8 बजे टीवी पर प्रदेशवासियों को देंगे जागरूकता संदेश

CM Shivraj Singh Chouhan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तर्ज पर कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेशवासियों से संबोधित करेंगे. वे आज (शनिवार) रात आठ बजे टीवी के माध्यम से प्रदेश के नागरिकों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए संदेश देंगे. इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

सीएम शिवराज ने शनिवार को ट्वीट किया है कि -‘मेरे प्यारे प्रदेशवासियों, कोविड-19 के विरुद्ध युद्ध में आप सबका अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है और हम सब इसे नियंत्रित करने की दिशा में तेजी से बढ़ रहे हैं. इस महामारी को परास्त करने के लिए कुछ और कदम उठाने हैं, जिसके संबंध में आज रात 8 बजे आपसे संवाद करूंगा. ’

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में आये संकट में सभी धर्मगुरुओं से सहयोग का आव्हान करते हुए कहा है कि सभी धर्मगुरू अपने अनुयायियों को लॉकडाउन का पालन करने के लिए समझाएं एवं सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में आवश्यक जानकारी दें, क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी से बचने का एकमात्र तरीका सोशल डिस्टेंसिंग है.

उन्होंने कहा है कि जिस तरह रामनवमी एवं नवरात्रि का त्यौहार लोगों ने घरों में ही मनाया, उसी तरह आगामी दिनों में आने वाले त्यौहार महावीर जयन्ती, हनुमान जयन्ती, गुड फ्राईड, शबे बारात भी घरों में रहकर मनाई जाये. घर में ही इबादतगाह एवं पूजाघर बना लें और घरों से बाहर न निकलें. सभी धर्मों के लोग पीडि़त मानवता की सेवा में आगे आये हैं. वे इसके लिये आभारी हैं. सभी धर्मों के लोग भोजन एवं अन्य व्यवस्था सुनिश्चित कर रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश तोमर