एमपीः धार में खड़ी पिकअप में टैंकर ने मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत 24 घायल

Dhar Accident
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

धार, एमपी।

मध्य प्रदेश के धार जिले में सोमवार देर रात इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़ी एक पिकअप वाहन में तेज रफ्तार टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में 3 बच्चे और 2 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई.

जबकि इस हादसे में 24 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार यह हादसा तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है.

पुलिस ने बताया कि टांडा कोदी के मजदूर पिकअप वाहन में सवार होकर केसूर से सोयाबीन कटाई करने गए थे. देर रात वे सभी घर लौट रहे थे. रात 12.30 बजे तिरला थाना अंतर्गत फोरलेन पर ग्राम चिखलिया फाटे के पास पिकअप पंचर हो गई.

चालक वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर टायर बदलने लगा. कुछ मजदूर भी गाड़ी से उतरकर चालक की मदद कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार एक टैंकर ने पीछे से पिकअप में टक्कर मार दी.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कुछ मजदूर दूर जा गिरे और 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 24 मजदूर घायल हो गए हैं. 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मृतकों में 10 साल का जितेंद्र पुत्र कब्बू, 12 साल का रादेश पुत्र कैलाश, 15 साल का संतोष पुत्र तेर सिंह, शर्मिला (35) पत्नी मोहब्बत, भूरीबाई (25) पत्नी मोहन और कुंवर सिंह (40) पुत्र दितला शामिल हैं. घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

उन्हें इंदौर भेज दिया गया है. बाकी घायलों का धार जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद टैंकर चालक फरार हो गया. तिरला थाना पुलिस उसे तलाश रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/नेहा पाण्डेय