5 फिल्में जो जुलाई 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होंगी रिलीज

लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर तो बंद है, लेकिन आडियंस के लिए नए कॉन्टेंट की कोई कमी नहीं है. अब फिल्में सिनेमाघर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, वहीं कई नई वेब सीरीज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म स्ट्रीम की जा रही हैं.

जुलाई 2020 में भी कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में

पेनल्टी

केके मेनन की फिल्म पेनल्टी इस महीने 5 जुलाई को नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम हो रही हैं. फिल्म का प्लॉट लखनऊ के एक कॉलेज पर बेस्ड हैं.

ब्रीथ इंटो द शैडोस

ये फिल्म 2018 में आई ब्रीथ का सीक्वल है. फिल्म के लीड रोल में अभिषेक बच्चन,अमित साद और नित्या मेनन नजर आ रहे हैं. ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 10 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं.

शकुंतला देवी द ह्यमन कम्प्यूंटर

फेमस गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं, इस फिल्म को 15 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है.

वर्जिन भानुप्रिया

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया जी5 पर 16 जुलाई को रिलीज हो रही है. ये एक कॉमेडी ड्रामा है जिसे अजय लोहन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उर्वशी के साथ एक्टर गौतम गुलाटी भी नजर आ रहे हैं.

दिल बेचारा

इस महीने 24 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होगी. इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में स्ट्रीम किया जाएगा. ये फिल्म मुकेश छाबड़ा की भी डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू फिल्म हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: