WAR ट्रेलर रिव्यू : धांसू है टाइगर-ऋतिक का फेसऑफ

  • वॉर के ट्रेलर से एक बात तो साफ हो गई कि अब इंडियन सिनेमा का लेवल बढ़ गया है
  • ट्रेलर की शुरुआत प्लेन फाइट से होता है

बॉलीवु़ड के दो हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज
हो गया. ट्रेलर को देखकर जो पहला वर्ड जुंबा से निकलता है वो है धांसू.

वॉर के ट्रेलर से एक बात तो साफ हो गई कि अब इंडियन सिनेमा का लेवल बढ़ गया है. चलिए आपको बताते है कैसा है वॉर का ट्रेलर

इंडियन सिनेमा में अब वो दौर चला गया जब एक्शन सीन्स सिर्फ गाड़ियों तक सीमित थे. अब एक्शन हवा में भी होता है पानी में भी और जमीन पर भी और अगर आप एक्शन थ्रिलर फिल्मों के शौकीन है तो वॉर का ट्रेलर आपका एक्साटमेंट बढ़ा सकता है.

ट्रेलर की शुरुआत प्लेन फाइट से होता है बैकग्राउंड में लगा म्यूजिक इस फाइट में थ्रिल का तड़का लगता है. फिर कहानी इंडियन हैडक्वाइटर जाती है. जहां आशुतोष राणा की एंट्री होती है. जो ऋतिक रोशन यानी कबीर के कैरेक्टर से इंटरड्यूज कराते है.

एक कबीर प्यार में पागल था, ये कबीर जंग में पागल है लेकिन कबीर का असली मकसद क्या है ये फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. लेकिन आशुतोष राणा की बातों से इतना तो जाहिर है कि जो कभी डिपार्टमेंट का बेस्ट ऑफिसर था आज अपनों के लिए ही बन गया है बागी.

बेस्ट को पकड़ने  के लिए बेस्ट चाहिए. ऐसे में एंट्री होती है टाइगर श्रॉफ यानी खालिद की. खालिद कभी कबीर का चेला था लेकिन अब यही चेला अपने गुरु को पकड़ने निकल पड़ा है.

ऋतिक और टाइगर के बीच एक्शन वॉर है तो इस वॉर में वानी कपूर ग्लैमर का तड़का लगा रही है. वानी इस खेल में क्या किरदार निभाती है ये तो ट्रेलर से साफ नहीं हुआ. पर हो सकता है कहानी का ये वो किरदार हो जो जिस इस खेल में बाजी मार जाए.

2 मिनट 52 सेकेंड के इस ट्रेलर में कार और बाइक चेज सीक्वेंस दमदार नजर आते हैं. पावर पैक्ड एक्शन फिल्म में ऋतिक-टाइगर का फेसऑफ सबसे बड़ा हाईलाइट है. ट्रेलर का एक-एक सीन व्यूवर को विजुअल ट्रीट देता है.

एक्शन और एडवेंचर के बीच खूबसूरत विजुअल्स मूवी को खास बनाते हैं. एक्शन ड्रामा में बैकग्राउंड स्कोर रोमांच पैदा करता है. ट्रेलर देखने के बाद एक ही सवाल मन में आता है. अगर ट्रेलर ऐसा है तो फिल्म कैसी होगी.

यशराज बैनर में बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. मेकर्स ने वॉर को 7 अलग अलग देशों और 15 शहरों में शूट किया है. टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में हुए हैं.

फिल्म एक्शन सीन्स को डिजाइन करने के लिए हॉलीवुड़ और कोरिया के कोरियोग्राफर्स ने काम किया है. फिल्म में ऋतिक टाइगर के बीच फेसऑफ होने वाला है लेकिन हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि फेसवॉफ किसी की होगी जीत.

खैर इसका खुलासा तो 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर ही होगा. हॉलिडे पर रिलीज हो रही वॉर को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है. ये फिल्म ऋतिक और टाइगर की पुरानी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Tiger Shroff | Hrithik Roshan | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: