'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज, प्यार-फैमिली ड्रामा और इमोशन से भरपूर है फिल्म
  • फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है

प्रियंका चोपड़ा जोनस और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और रोहित सराफ भी हैं.

फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अक्टूबर रिलीज होगी. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में 25 साल की एक युगल की अविश्वसनीय प्रेम कहानी को दिखाया गया है. जो उनकी किशोर बेटी के माध्यम से बताई गई है.

ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की ट्रैजिक लव स्टोरी दिखाई जाती है.फिल्म के ट्रेलर में प्यार, फैमिली ड्रामा और इमोशन को दिखाया गया है.फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है.

जायरा वसीम की आवाज से जायरा कहती है कि मैंने बहुत लव स्टोरीज देखी हैं. फिल्मी, वन साइडेड, एपिक, लेकिन मेरी फेवरेट लव स्टोरी है जो थोड़ी ट्रैजिक है. इसके बाद ट्रेलर में प्रियंका-फरहान की लव स्टोरी दिखाई जाती है.

उनकी फैमिली में खुशहाली दिखाई गई है तभी जायरा की बीमारी के बारे में पता चलता है जिसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है.

प्रियंका और फरहान उसे ठीक करने के लिए समस्याओं से जूझते दिख रहे हैं. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर अच्छा है और ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया- पेश है फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर. मेरे लिए बहुत गर्व की बात है इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया. क्योंकि ये एक अभिनेत्री और सह-निर्माता के रूप में मेरा पहला अवसर है. आशा है कि ये आपको एहसास कराएगा और आपको जीवन का जश्न मनाने के लिए प्रेरित करता है!

फरहान अख्तर ने ट्विटर पर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर शेयर किया. फरहान ने ट्वीट किया- ‘प्यार में सब कुछ हैं, पागलपन और नासमझ ! पिंक के साथ जोड़ने के लिए तैयार है, आपके प्यार की शेड क्या है?’

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म का डायरेक्शन शोनाली बोस ने किया है.एस.के. ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

निक जोनस के साथ शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की ‘द स्काई इज पिंक पहली फिल्म होगी.प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2016 में प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं.

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ दंगल गर्ल जायरा वसीम की आखिरी फिल्म हो सकती है.क्योंकि कुछ दिनों पहले जायरा ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Priyanka Chopra | Farhan Akhtar | Aaj Ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: