प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का टोरंटो में 13 सितंबर को होगा प्रीमियर

  • फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रीमियर 13 सितंबर को होगा
  • ये फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में दोबारा वापसी करने वाली हैं. उनकी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ अगले महीने रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी नजर आने वाले हैं.

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रीमियर 13 सितंबर को होगा. ये फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो में प्रियंका के साथ फरहान, जायरा और रोहित दिख रहे हैं. तरण ने ट्वीट किया- ‘फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में 13 सितंबर को प्रदर्शित किया जाएगा.

सोनाली बोस के इस डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने किया है.’ प्रियंका ने ट्वीट किया कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के सफर के लिए निकल चुकी हूं.

13 सितंबर को प्रीमियर के लिए मेरे बाकी के सदस्यों के यहां आने का इंतजार नहीं कर सकती. पहले मिले अच्छे रिव्यू और इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं! द स्काई इज पिंक. फरहान अख्तर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो में वो प्रियंका को अपनी पीठ पर उठाए हैं और दोनों हंस रहे हैं.

फरहान ने लिखा, ‘द स्काई इज पिंक को सिर्फ कड़ी मेहनत से ही नहीं, बल्कि बहुत सारे प्यार के साथ भी बनाया गया है. टीआईएफएफ में इस फिल्म को इतना प्यार और तारीफ मिलते देख अच्छा लग रहा है. फिल्म का ट्रेलर जल्द आ रहा है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म का डायरेक्शन सोनाली बोस ने किया. एसके ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया.

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2016 में प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ दंगल गर्ल जायरा वसीम की आखिरी फिल्म हो सकती है, क्योंकि कुछ दिनों पहले जायरा ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Priyanka Chopra | Zaira Wasim | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: