Gulabo-Sitabo ट्रेलर रिव्यू : अमिताभ-आयुष्मान की जुगलबंदी हंसा-हंसाकर कर देगी लोटपोट

अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 12 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है.

चलिए आपको बताते हैं कैसा अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर

ट्रेलर रिव्यू

जैसा कि फिल्म के नाम से ही आप समझ गए होंगे कि ये फिल्म कॉमेडी जोनर में कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है और वैसा ही कुछ इसके ट्रेलर को भी देखकर लग रहा है. कहानी है एक मकान मालिक और किरायदार की. जिनकी उम्र का फासला दो सदियों जितना नजर आता है. मकान मालिक की ना कोई औलाद है ना कोई रिश्तेदार, लेकिन एक पुरानी हवेली है, जिसे मिलने वाला किराया उसका पेट भी भरता है और जो उसकी एकलौती मोहब्बत भी है.

वहीं दूसरी तरफ इस हवेली में एक नकारा लेकिन गबरु जवान किरायेदार भी रहता है जो काम धना तो कुछ नहीं करता, लेकिन अवारा गर्दी और हाजिर जवाबी में माहिर है. ये मकान मालिक और किरायदार की जोड़ी ही गुलाबो सिताबो हैं.

दोनों के बीच छत्तीस-आकड़ा है, जो खैर हर मकान मालिक और किरायेदार के बीच होता ही है, लेकिन दोनों के बीच की ये वॉर कैसे कोर्ट पहुंच जाती है ये बहुत दिलचस्प है. मकान मालिक चाहता है कि ये किरायेदार उसकी हवेली खाली कर दे, लेकिन किरायेदार ऐसा करने को राजी नहीं है…अब दोनों की कहानी क्या मोड़ लेगी कौन ये जंग जीतेगा इसका पता तो 12 जून को ही चलेगा.

एक्टिंग

फिल्म में मकान मालिक बने है अमितांभ बच्चन, जिनकी उम्र 100 के करीब नजर आती है और किरायेदार का रोल आयुष्मान खुराना ने प्ले किया है.

जिस फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान साथ हो, वो बेस्ट ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. जिसकी एक झलक ट्रेलर में भी मिल गई. इस ट्रेलर को देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है तो सोचिए फिल्म में कॉमेडी का लेवल क्या होगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: