Motorola P50 लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस
  • Motorola P50 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसमें पंच होल डिजाइन के साथ 25 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है
  • Motorola ने P50 भारतीय रुपये में कीमत 25 हजार रुपये के आसपास रखी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को 15 जुलाई से आप प्री-ऑर्डर कर पाएंगे

गैजेट डेस्क. Motorola ने अपने नए डिवाइस P50 को चीन में लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में पेश किया है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Motorola One Vision का रिब्रांडेड वर्जन है.

कम्पनी ने Motorola P50 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसमें पंच होल डिजाइन के साथ 25 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है. इसके साथ ही फोन में फुल एचडी दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है.

Motorola P50 के फीचर्स

Motorola P50 में 6.3-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. कंपनी ने फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6GB + 128GB स्टोरेज दी गई है. फोन में 48मेगापिक्सल प्राइमरी क्वॉड पिक्सल कैमरा है जो OIS और f/1.7 अपर्चर के साथ आता है.

फोन के बैक में दूसरा लेंस 5मेगापिक्सल का है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक का फीचर है.

Motorola P50 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है. इसके साथ ही कंपनी ने फोन में 3,500mAh की बैटरी दी है. जिसके साथ 15W TurboPower चार्जर दिया गया है.

Motorola ने P50 भारतीय रुपये में कीमत 25 हजार रुपये के आसपास रखी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को 15 जुलाई से आप प्री-ऑर्डर कर पाएंगे. हालांकि इस बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया कि भारत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा.

मोटोरोला यूएस बेस्ड स्मार्टफोन कम्पनी है. लेकिन बाद में इसका अधिग्रहण चाइनीज स्मार्टफोन कम्पनी लेनेवो ने कर लिया था. अब लेनेवो ही दुनियाभर में मोटोरोला ब्रांड के स्मार्टफोन की सेल कर रहा है.

Trending Tags- Gedget News | Motorola P50 | Motorola One Vision |
Motorola P50 Launched In China

%d bloggers like this: