मोटरोला सॉल्यूशंस ने भारत में लॉन्च किया मोटो E-7 प्लस, जानें कीमत

Moto E-7 Plus
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुम्बई/नई दिल्ली, 23 सितम्बर (हि.स.). चीन बहुराष्ट्रीय मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला सलूशन ने 10 हजार रुपये से कम कीमत में अपना स्मार्टफोन मोटो ई-7 प्लस बुधवार को भारत में लॉन्‍च कर दिया है. इसे सिर्फ एक वेरिएंट में बाजार में उतारा गया है. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है.

मोटो ई-7 प्लस की सबसे बड़ी खासियत इसका शानदार कैमरा और पावरफुल बैटरी है. मोटो ई-7 प्लस में 5000 एमएएच बैटरी और 48 एमपी का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज के साथ उतारा गया है. इसकी सेल 30 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी.

मोटो ई-7 प्लस में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन हाइब्रिड डुअल-सिम स्लॉट (नैनो) को सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 10 पर चलता है.

फोन में 6.5 इंच का एचडी+मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है. यह1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है और इसके साथ ही ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 610 जीपीयू मौजूद है.

उल्लेखनीय है कि मोटरोला अमेरिकन मोबाइल निर्माता कंपनी थी जिसे 2014 में चीनी कंपनी लेनोवो ने अधिग्रहण कर लिया.

हिन्दुस्थान समाचार/गोविन्द