कोलकाता पुलिस पर छाया कोरोना साया, 250 से अधिक जवान हुए कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता .जानलेवा महामारी कोरोना कोलकाता पुलिस के साथ-साथ राज्य पुलिस महकमे में भी तेजी से पैर पसार रहा है. राज्य गृह विभाग के सूत्रों ने बताया है कि कोलकाता पुलिस के साथ-साथ राज्य पुलिस के 250 से अधिक जवान कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.इसके अलावा कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) के 8 कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

अकेले महानगर कोलकाता में 150 पुलिसकर्मी महामारी की चपेट में आ गए हैं.पिछले 24 घंटे में कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के 8 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए.इसके पहले पीटीएस के 14 कर्मी पॉजिटिव पाए गए थे.कुल मिलाकर 22 पीटीएस कर्मी संक्रमित हुए हैं.अकेले गरफा थाने में 16 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.इसमें चार सब इंस्पेक्टर, 11 कांस्टेबल और एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हैं.गरफा के अलावा जोड़ासाँको, जोड़ाबागान, बउबाजार, प्रगति, मैदान और आनंदपुर थाना क्षेत्र के भी कई पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं.

राज्य प्रशासन सूत्रों ने बताया है कि राज्य और कोलकाता पुलिस के कुल मिलाकर 100 कर्मचारी अभी तक स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और ड्यूटी भी ज्वाइन कर चुके हैं.पिछले 2 दिनों में 16 पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर घर लौटे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश

Leave a Reply

%d bloggers like this: