बल्लभगढ़ और एनआईटी में जल्द खत्म होगी पेयजल की किल्लत: मूलचंद शर्मा

rajnath singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

फरीदाबाद, 10 अगस्त (हि.स.). हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को फरीदाबाद स्थित अपने कार्यालय पर नगर निगम के बल्लभगढ़ जोन के नगर निगम अधिकारियों की मीटिंग बुलाई गई.

इस बैठक में शहर के सबसे मुख्य पीने के पानी के मुद्दे से लेकर साफ सफाई व्यवस्था तक की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए हैं. बैठक में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहर में रुके हुए विकास कार्यों को भी जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिए हैं.

मंत्री मूलचंद शर्मा ने नगर निगम एक्सईएन और एसडीओ के अलावा सभी जेई स्तर के अधिकारियों को शहर में पीने के पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने संबंधी विषय को लेकर बात की. वहीं शहर में सीवर वह साफ सफाई व्यवस्था को भी ठीक करने संबंधी दिशा निर्देश जेई व सफाई निरीक्षक को दिए गए हैं.

कैबिनेट मंत्री ने एक्सईएन रवि शर्मा को जल्द से जल्द मिर्जापुर में लगाए जा रहे पानी टयूबवेलों का कनेक्शन जोड़ कर शहर में सप्लाई शुरू करने के लिए भी कहा है. उन्होंने कहा कि यदि मिर्जापुर में लगाये गए पानी के ट्यूबेलों की सप्लाई बूस्टर तक जाएगी तो बल्लभगढ़ विधानसभा ही नहीं बल्कि एनआईटी विधानसभा तक के लोगों को इसका लाभ मिलेगा.

यही नहीं नगर निगम के सभी निगम के जेई को भी उन्होंने दिशा निर्देश देते हुए कहा है कि शहर में सीवरेज की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें ताकि बारिश में शहर में पानी जमा न हो.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव