एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ पोंटी चड्ढा का बेटा Monty Chadha, बायर्स को धोखा देकर थी विदेश भागने की तैयारी…

नई दिल्ली. शराब कारोबारी रहे पॉन्‍टी चड्ढा के बेटे मनप्रीत उर्फ मॉन्‍टी चड्ढा को दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार रात को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की इकॉनोमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने मॉन्टी को गिरफ्तार किया.

मॉन्टी पर बिल्डर बनकर फ्लैट ना देने और धोखाधड़ी का आरोप है. बताया जा रहा है कि मोंटी गुरुवार को फुकेट भागने वाला था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया. आज उसकी पेशी अदालत में होगी.

जानकारी के अनुसार मोंटी चड्ढा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार रात गिरफ्तार किया. मालूम हो कि पेशे से बिल्डर मोंटी पर खरीदारों से धोखाधड़ी का आरोप है और उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर(एलओसी) भी जारी किया गया था.

मोंटी पेशे से बिल्डर हैं. जबकि शराब कारोबारी रहे पोंटी चड्ढा के मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव से लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती समेत कई बड़े नेताओं से सीधे ताल्‍लुक थे. उनकी प्रॉपर्टी की बात करें तो लखनऊ से लेकर नोएडा तक उनके कई मॉल हैं.

मोंटी चड्ढा दिवंगत लिकर किंग पोंटी चड्ढा के बेटे हैं. पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है. मोंटी, रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं और इस कंपनी पर फ्लैट बायर्स से धोखाधड़ी करने का आरोप है.

बताया जा रहा है कि मॉन्टी ने कई निर्माण कंपनियों के जरिए बड़ी संख्या में लोगों को फ्लैट देने का वादा कर पैसे ऐंठे हैं. बुधवार को मॉन्टी दिल्ली एयरपोर्ट से फुकेट भागने की तैयारी में था

मनप्रीत और वेव ग्रुप के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ जनवरी 2018 में धोखाधड़ी का केस रजिस्टर किया गया था और कुछ महीने पहले ही उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था. इन पर 100 करोड़ से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप था.

वेव ग्रुप ने एनएच-24 के पास एक हाईटेक टाउनशिप बनाने का वादा किया था जिसमें मेट्रो ट्रेन और हेलिपैड की भी सुविधा होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और कई साल बीत गए.

साल-2012 में दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर स्थित एक फार्म हाउस में शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप चड्ढा की आपसी गोलाबारी में मौत हो गई थी.

6 thoughts on “एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ पोंटी चड्ढा का बेटा Monty Chadha, बायर्स को धोखा देकर थी विदेश भागने की तैयारी…”

  1. Pingback: w88
  2. Pingback: Dave Holmes

Leave a Comment

%d bloggers like this: