Crime: बाल सुधार गृह में नाबालिग के साथ कुकर्म, केस दर्ज

crime news
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली .उत्‍तर पश्‍च‍िमी ज‍िले के मुखर्जी नगर में बाल सुधार गृह में किशोर के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है.

कुकर्म करने वाला नाबालिग आरोपित हत्या के मामले में बाल सुधार गृह लाया गया है.मुखर्जी नगर थाने में इस बाबत केस दर्ज कर लिया गया है, दोनों नाबालिगों को अलग-अलग बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

पुल‍िस के अनुसार, 15 साल का नाबालिग लूटपाट के मामले में बाल सुधार गृह में लाया गया था.वहीं, 17 साल के नाबालिग आरोपी पर शकरपुर थाने में युवक की हत्या का केस दर्ज है.पीड़ित ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह शौचालय जा रहा था तभी आरोपी नाबालिग वहां पहुंच गया.उसने चम्मच को घिसकर नुकीला चाकू बना दिया था और नाबालिग ने नुकीले चम्मच को पीड़ित के गले पर रखकर कुकर्म किया.

पीड़ित का कहना है कि आरोपित हत्या के मामले में यहां पर लाया गया था.शारीरिक रूप से वो और लोगों से ज्यादा मजबूत है, यही वजह है कि वह बाल सुधार गृह के अंदर भी बाकी लोगों को परेशान करता है और धमकी देता रहता है.

पीड़ित ने कुकर्म की बात किसी को नहीं बताई लेकिन तबीयत खराब होने पर जब बाल सुधार गृह प्रशासन द्वारा पूछताछ की गई तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ.जिसके बाद मुखर्जी नगर थाना पुलिस को इस बाबत जानकारी दी गई जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बाल सुधार गृह प्रशासन को काउंसलर की मदद से इस बारे में जानकारी हासिल करने के लिए कहा है.वहीं पीड़ित नाबालिग घटना के बाद से अवसादग्रस्त बताया जा रहा है.

​हिन्दुस्थान समाचार/अश्‍वनी