'Mrs. Serial Killer' में नजर आएंगे ये एक्टर

  • वेब सीरीज में जैकलीन के साथ पद्म श्री एक्टर मनोज बाजपेयी नजर आएंगे. मनोज बाजपेयी की ये नेटफ्लिक्स के साथ पहली सीरीज हैं
  • सीरीज में एक्टर मोहित रैना भी अहम रोल में है. मोहित रैना इस साल रिलीज हुई फिल्म उरी में भी नजर आए थे

डिजिटल के इस दौर में बॉलीवुड सेलेब भी इससे दूर नहीं रहना चाहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी अपनी वेब सीरीज लेकर आ रही है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज नेटफ्लिक्स की मोस्टअवेटिड वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर में नजर आने वाली है.

दिलचस्प बात ये हैं कि इस वेब सीरीज में जैकलीन के साथ पद्म श्री एक्टर मनोज बाजपेयी नजर आएंगे. मनोज बाजपेयी की ये नेटफ्लिक्स के साथ पहली सीरीज हैं.

सीरीज में एक्टर मोहित रैना भी अहम रोल में है. मोहित रैना इस साल रिलीज हुई फिल्म उरी में भी नजर आए थे. इसके अलावा मोहित रैना वेब सीरीज काफिर में भी नजर आ चुके हैं. ये वेब सीरीज जी 5 पर रिलीज की गई थी.

वेब सीरीज को लेकर मनोज बाजपेयी ने कहा – “कृति से डिजिटल दुनिया में काफी सराहना पाई और इसे किए काफी अरसा भी हो चुका था. इस बीच मिसेज सीरियल किलर के डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने मुझे इस सीरीज के लिए संपर्क किया. मुझे कहानी बहुत अच्छी लगी और मैंने इसके लिए हां करने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. नेटफ्लिक्स के साथ ये मेरी पहली फिल्म होगी और यह यात्रा अब तक काफी यादगार रही हैं.” 

वहीं सीरीज को लेकर मोहित रैना का कहना है कि मिसेज सीरियल किलर के जीवन में आने वाले इस अनोखे रोल को लेकर मेरा अनुभव बहुत ही शानदार रहा. इस किरदार के कहानी के दूसरे किरदारों से रिश्ते बुनते हैं वही इसका रहस्य हैं.

पिछले कुछ समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ सेलिब्रिटीज का आकर्षण बढ़ा है. सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्धीकी की सेक्रेड गेम को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छा रिसपॉन्स मिला. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी अपनी वेब सीरीज लैला लेकर आई. इस वेब सीरीज को भी नेटफिलिक्स ने ही बनाया था.

वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार भी जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे. अक्षय अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

Trending Tags- Bollywood News In Hindi | Mrs. Serial Killer | Mohit Raina | Manoj Bajpai | Jacqueline Fernandez

2 thoughts on “'Mrs. Serial Killer' में नजर आएंगे ये एक्टर”

Leave a Reply

%d bloggers like this: