MAMATA के गढ़ में MODI की रैली आज

  • नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड पर विशाल रैली करेंगे
  • लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद यह पहला मौका है जब पीएम पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करने जा रहे हैं

लोकसभा चुनाव की वीवीआईपी और रोमांचक लड़ाई अब पश्चिम बंगाल पहुंच गई है. आज यहां की बंग भूमि पर ऐसा ही राजनीतिक जंग का नजारा देखने को मिलेगा.

पीएम यहां सिलीगुड़ी और कोलकाता में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. यहां आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड पर विशाल रैली करेंगे.

इसके अलावा मोदी दूसरी रैली उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में करेंगे. लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद यह पहला मौका है जब पीएम पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. बता दें कि यहां पहले चरण में कूचबिहार और अलीपुरद्वार पर ही मतदान होने हैं.

बीजेपी की पूरी तैयारी

परेड ग्राउंड में होने वाली इस रैली को एतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी ने पूरे धनबल का इस्तेमाल कर दिया है. इस रैली को हीट कराने के लिए बीजेपी ने रेलवे से राज्य के अलग-अलग जिलों में आधा दर्जन ट्रेनें चलाने को कहा है.

इसके अलावा रैली में 9 विशाल जर्मन हैंगर लगाए गए हैं, ताकि लोग रैली के दौरान होने वाली धूप से बच सकें. यहां 1000 से ज्यादा स्पीकर भी लगाए गए हैं, जिससे लोगों तक पीएम की बात और उनका संदेश पहुंच सके.

पार्टी ने ग्राउंड को बीजेपी के तीन हजार झंड़ों और मोदी के दो हजार कटआउट से पाट दिया है. इसके अलावा यहां 150 एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई है.

ममता ने की थी यहां रैली

यह वही ब्रिगेड परेड ग्राउंड है जहां 19 जनवरी को ममता तृणमूल कांग्रेस की नेता और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने 22 विपक्षी दलों के साथ रैली की थी.

उन्होंने चुनौती दी थी कि अगर दम है तो मोदी इस मैदन को भरकर दिखाएं. बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली उस मैदान में करने की कोशिश भी की थी, लेकिन राज्य सरकार ने कथित रूप से परमीशन नहीं दी थी.

Trending Tags- Loksabha election 2019, 2019 Loksabha prediction, election 2019, Modi 2019, Bjp 2019, Tmc 2019, Indian general election 2019, Narendra Modi, Mamta Banergi, election update,

%d bloggers like this: