मतदान से पहले मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद
  • वोट डालने से पहले मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर जाकर अपनी मां से मुलाकात की
  • इस चरण में गुजरात-केरल की सभी सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं

लोकसभा चुनावों के लिए तीसरे चरण की 117 सीटों के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. इस सीटों पर पहले 62 पर बीजेपी का तो 16 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा था. वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपना वोट डालेंगे.

वोट डालने से पहले मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर जाकर अपनी मां से मुलाकात की. यहां मां ने उनका मुंह मीठा करवाया. इसके बाद उनकी मां ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया.

वह अहमदाबाद में अपना वोट डालेंगे. वह अहमदाबाद के रानीप में वोट डालेंगे. यह देखा गया है कि मोदी समय समय पर अपनी मां से मिलने जाते रहे हैं. किसी भी महत्वपूर्ण काम करने से पहले वे अपनी मां का आशीर्वाद जरूर लेते रहे हैं.

शाह भी आज ही करेंगे मतदान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. वह नारायणपुर इलाके में अपना वोट डालेंगे. वहीं वोट डालने से पहले मोदी-शाह ने इस चरण में भी मतदाताओं को ज्यादा-ज्यादा से वोट डालने की अपील की है.

पहली बार मैदान में शाह

यह पहला मौका है जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव मैदान में है. वह पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मैनपुरी से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं.

दिग्गजों की किस्मत होगी तय

इस चरण में गुजरात-केरल की सभी सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में प्रमुख उम्मीदवारों में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मुलायम सिंह, वरूण गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं की किस्मत का फैसला आज ईवीएम में कैद होगा.

Trending Tags: Loksabha Election 2019, Election 2019, Pm Modi, Bjp 2019, Election Commission, Loksabha Ahmadabad, Pm Modi Mother, Narayanpur Loksabha, Congress 2019, Amit Shah, Rahul Gandhi, election News.

%d bloggers like this: