FLIPCART के ट्रक से मोबाइल चोरी करने वाले गिरफ्तार

गुरुग्राम में ड्राइवर के साथ मिलीभगत करके Flipcart के ट्रक से मोबाइल चोरी करने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच फर्रूखनगर की पुलिस टीम ने काबू किया है.

ट्रक ड्राइवर को अपराध शाखा फर्रूखनगर की पुलिस टीम पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने इस संबंध में शुक्रवार को बताया कि आरोपियों ने बिलासपुर के पास वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इन्हें 3 जनवरी को गिरफ्तार किया है.

21 दिसम्बर को थाना बिलासपुर न्यू बिलासपुर रोड स्थित मन्नत ढाबा के नजदीक Flipcart कंपनी से अटैच एक ट्रक से मोबाइल चोरी होने की वारदात को अज्ञात युवकों द्वारा अंजाम दिया गया था. इस बारे में थाना बिलासपुर में केस दर्ज किया गया था.

इस मामले में फर्रूखनगर अपराध शाखा को गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी पर तीन जनवरी को दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ में आरोपी पहचान जिला नूंह के तावड़ू निवासी राहुल, तरुण को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने ट्रक के ड्राइवर के साथ मिलकर ट्रक से मोबाइल चोरी करने की योजना बनाने की बात स्वीकार की है. साथ ही मोबाइल चोरी करने की वारदात को भी कबूल कर लिया है.

Flipcart ऑनलाइन कंपनी है जो घर बैठे हर जरूरत का सामान अपने ग्राहकों तक पहुंचाता है. जिसमे मोबाइल, घरेलू सामान और टीवी तक शामिल होती है.

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर

%d bloggers like this: