बिग बॉस से चैंपियन को आया बुलावा, सलमान खान के साथ आ सकते हैं नजर

हरिद्वार, 19 जुलाई. बीजेपी से छह साल के लिए निष्कासित हुए हरिद्वार जिले के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन छोटे पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं.

चैंपियन के हथियार वाले वायरल वीडियो के बाद न सिर्फ उत्तराखंड में बल्कि पूरे देश में उनकी चर्चा हो रही है. इन्हीं सब विवादों के बाद अब उनको सलमान खान के सुपरहिट शो बिग बॉस से फोन आया है.

अगर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हामी भरते हैं कि तो वो जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे. दरअसल कुछ समय पहले ही चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो दोनों हाथों में चार हथियार लेकर डांस कर रहे थे.

इस वीडियो में चैंपियन उत्तराखंड के लिए भी अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. इस वीडियो के वायरल होने के कारण चैंपियन को काफी आलोचना झेलनी पड़ी.

यही कारण रहा कि बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया. हालांकि, चैंपियन का ये कोई पहला विवादित वीडियो या मामला नहीं था.

इससे पहले भी वो अपने कई कारनामों को कारण चर्चाओं में रह चुके है. इन्हीं चर्चाओं को भुनाने के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की टीम ने उनसे संपर्क किया है.

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की मुलाकात सलमान खान से एक बार पहले भी हो चुकी है. जब वह वीर फिल्म के दौरान सलमान खान से मिलने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे. उनके घर और दफ्तरों में सलमान खान के साथ उनकी कई तस्वीरें भी लगी हुई हैं.

जब खबर की पुष्टि करने के लिए चैंपियन को फोन किया तो उनके पीए ने कहा कि उनको बिग बॉस से फोन आया है. फिलहाल बिग बॉस में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है. हिन्दुस्थान समाचार/रजनीकांत

1 thought on “बिग बॉस से चैंपियन को आया बुलावा, सलमान खान के साथ आ सकते हैं नजर”

Leave a Comment

%d bloggers like this: