विधायक ने 17 लाख की विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास

जींद, हरियाणा।

विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने रविवार को गांव जीतगढ़ में लगभग 17 लाख से बनने वाली दो परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इसमें गांव के स्कूल में लाइब्रेरी का निर्माण तथा गांव में अनुसूचित जाति की चौपाल निर्माण करवाया जाना प्रस्तावित है.

विधायक डॉ. मिड्ढा ने बताया कि प्रदेश सरकार हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए विकास के पथ पर आगे बढ़ रही है. गांव स्तर पर लाइब्रेरी का निर्माण कर युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर प्रदान करना उनकी प्राथमिकता है. क्योंकि आज का युवा अनेक चुनौतियों का सामना कर रहा है और हमने युवाओं का रास्ता हम वार करना है. 

इस तरह के संस्थान खुलने से जहां ग्रामीण स्तर का युवा नशे से दूर रहेगा वहीं अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए इन संस्थाओं का फायदा उठा सकेगा. विधायक ने कहा कि क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं प्रदान करना उनकी प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि जल्द ही शिक्षा चिकित्सा और खेल के क्षेत्र में जींद जिला अपनी नई पहचान बनाने में कामयाब होगा ताकि जींद जिले से पिछड़ेपन का दाग हटाया जा सके. इसके लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी विचार किया है ताकि नई परियोजनाएं जींद में लाकर जींद को विकास की गति प्रदान की जा सके.

हिन्दुस्थान समाचार/विजेंद्र

Leave a Reply