कचरे की बदबू से परेशान विधायक ने सुनाई पीड़ा
  • कांग्रेस के अवधेश कुमार सिंह के अल्पसूचित प्रश्न का जवाब देते हुए सुरेश शर्मा ने कहा कि कचरा डंप करने हेतु स्थान खोजने के लिए जिलाधिकारी को लिखा गया है
  • गर्दनीबाग में जिस स्थान पर कचरा डंप किया जा रहा है वहां आवास है, स्कूल है, पास में थाना है

पटना, 11 जुलाई. कचरे की दुर्गंध से परेशान विधायकों ने इस मामले को विधानसभा में उठाया. इस पर नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि गर्दनीबाग में कचरा रखा गया है जहां से उठाकर उसे बैरिया भेजा जा रहा है साथ ही, कचरा डंप करने के लिए स्थान ढूंढा जा रहा है.

कांग्रेस के अवधेश कुमार सिंह के अल्पसूचित प्रश्न का जवाब देते हुए सुरेश शर्मा ने कहा कि कचरा डंप करने हेतु स्थान खोजने के लिए जिलाधिकारी को लिखा गया है.

जगह मिलने पर गर्दनीबाग से कचरा हटाया जाएगा. इस पर अवधेश कुमार सिंह ने मंत्री से स्वयं गर्दनीबाग का निरीक्षण कर संतुष्ट हो लेने का आग्रह किया कि वहां गंदगी नहीं है और कोई दुर्गंध नहीं है.

उन्होंने कहा कि गर्दनीबाग में जिस स्थान पर कचरा डंप किया जा रहा है वहां आवास है, स्कूल है, पास में थाना है. स्थिति को महसूस करने के लिए अवधेश कुमार सिंह ने ददन पहलवान के घर चल कर उनके यहां समय गुजारने का सभी से आग्रह करते हुए कहा कि उस स्थान से उठ रही दुर्गंध आसपास के लोगों के लिए और असहनीय हो रही है.

इस पर मंत्री सुरेश शर्मा ने इसी महीने गर्दनीबाग से कचरे की डंपिंग हटवाने का आश्वासन दिया. अवधेश कुमार सिंह ने बैरिया में बने डंपिंग यार्ड में ट्रकों की पार्किंग का मामला उठाया जिस पर हस्तक्षेप करते हुए विधानससभा अध्यक्ष ने मंत्री को इस पूरे प्रकरण को देखने को कहा. हिन्दुस्थान समाचार/रजनी

Trending Tags- Suresh Sharma | Gardanibagh | Aaj Ka Taja Khabar | News In Hindi

Leave a Comment

%d bloggers like this: