MISSION MANGAL रिव्यू : भारत की मंगल यात्रा

  • फिल्म मिशन मंगल की स्टोरी रियल स्टोरी पर बेस्ड है
  • फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है

अक्षय कुमार फिल्म मिशन मंगल का टीजर लांच हो गया है. फिल्म के टीजर में रोमांच और कनेक्टविटी साफ नजर आ रही है. मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी और साउथ एस्ट्रेस नित्या मेनन अहम रोल में है.

फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन के सीनियर साइंटिस्ट राकेश धवन का रोल प्ले कर रहे हैं. जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन तारा शिंदे का रोल प्ले कर रही है जो टीम को लीड करती है. बाकी कैरेक्टर्स के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

फिल्म मिशन मंगल की स्टोरी रियल स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म में कुछ फिक्शनल प्वाइंट को छोड़कर सब कुछ रियल स्टोरी से इंस्पायर है. फिल्म में अक्षय एक युवा टीम को लीड करते नजर आएंगे अपनी असल जिंदगी में अलग-अलग मिजाज के हैं साथ ही अलग-अलग समस्याओं से जू रहे हैं. लेकिन इन सब के बावजूद वो इस मिशन को पूरा करने में अहम रोल प्ले करते हैं.

कैसा है मिशन मंगल का टीजर

फिल्म के टीजर की शुरुआत में रॉकेट को स्पेस में भेजता हुआ दिखाया गया है. इसके बाद अक्षय कुमार अपने आपको इंटरड्यूज कराते हुए मिशन के लिए कमांड देते है, इसी के साथ बाकी कैरेक्टर्स की झलक दिखाई जाती है. उनके चेहरों की मासूमियत, पेरशानियां और मिशन के लिए स्ट्रेस साफ झलक रहा है. टीजर का कनेक्टिंग है. खास बात ये है कि टीजर में केवल मिशन पर फोकस नहीं किया गया है  इसी के साथ मिशन से जुड़े कैरेक्टर्स से भी कनेक्ट करने की कोशिश की गई है.

ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इसी दिन प्रभास की फिल्म साहो और जान अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हो रही है. जिस वजह से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी टक्कर मिलने वाली हैं.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Akshay Kumar | Sonakshi Sinha | Aaj ka Samachar

6 thoughts on “MISSION MANGAL रिव्यू : भारत की मंगल यात्रा”

Leave a Reply

%d bloggers like this: