मिर्जापुर 2 के ट्रेलर में प्रतिशोध, षड़यंत्र, धोखा, खून-खराबा और गाली-गलौच का पूरा डोज

Mirzapur 2 Trailer
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मिर्जापुर के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है. अमेजन प्राइम ने मिर्जापुर पार्ट-2 का ट्रेलर जारी कर दिया है. जो कि यूट्यूब पर भी धमाल मचाए हुए है. इस ट्रेलर को कुछ ही देर में हजारों लोग देख चुके हैं.

पहले सीजन की तरह की इस सीजन में भी प्रतिशोध, षड़यंत्र, धोखा, खून-खराबा और गाली-गलौच का पूरा डोज मिलेगा. ट्रेलर से ही पता चलता है कि दर्शक इस सीजन से भी निराश नहीं होंगे. पहला सीजन जहां से खत्म हुआ था. दूसरा सीजन वहीं से आगे बढ़ाया जाएगा. और इस सीजन में नया किंग ऑफ मिर्जापुर बनने की लड़ाई होगी.

मिर्जापुर का पहला सीजन काफी हिट रहा था. पहले सीजन में दिव्येंदू शर्मा यानी मुन्ना त्रिपाठी ने गुड्डू पंडित के पूरे परिवार का खात्मा कर दिया था. इस गोलाबारी में गुड्डू पंडित (अली फजल) और उसकी पत्नी की बहन गोलू (श्वेता त्रिपाठी) जिंदा बच निकले थे. जिसके बाद से वे इसके दूसरे सीजन बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

इस बीच दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित, मुन्ना त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. इस सीजन में रसिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार जैसे मंझे हुए सितारे भी दिखाई देंगे.

पहले सीजन में कालीन भइया के हाथ में पूरी पॉवर थी. और सत्ता के लिए उनका बेटा मुन्ना ही उनको मरवाना चाहता था, लेकिन उसका षड़यंत्र फेल हो गया था. और कालीन भइया का शक गुड्डू पंडित और बब्लू पंडित पर चला गया था. जिसके कारण उन्होंने मुन्ना को रोका नहीं था. वहीं इस सीजन में गुड्डू पंडित बदला लेने के अलावा किंग ऑफ मिर्जापुर बनने के लिए लड़ाई करेगा.