हाथ में सैंडल लेकर चलने पर कुछ यूं ट्रोल हुईं शाहिद की पत्नी मीरा…..

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को आए दिन ट्रेंड किया जाता है. अब पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची मीरा राजपूत को ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर लिया है. क्यों हो रही हैं मीरा ट्रोल जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर….

दरअसल सोशल मीडिया पर शाहिद के साथ मीरा की एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वो हाथ में चप्पल लिए नंगे पैर चलती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में कपल पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने दिल्ली पहुंचा था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटोज शपथ ग्रहण से वापस लौटते समय की हैं. जहां से दिन भर की थकान के बाद लौटते समय मीरा ले सैंडल हाथ में ले लिए और नंगे पैर चलने लगी. ट्रोलर्स को मीरा का हाथ में चप्पल लेकर चलना पसंद नहीं आया और वो तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. वहीं कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी नजर आएं.

एक यूजर ने लिखा ‘एक थकान भरे दिन के बाद वो हील्स के बजाए स्लीपर या फ्लेट चप्पल पहन सकती थीं. क्या उन्होंने न्यूज में आने के लिए सैंडल्स उतारी हैं? आम लोग इससे ज्यादा थके होते हैं, लेकिन तब भी वो कहीं नंगे पैर नहीं जाते हैं.’

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘ये लोग जो भी करते हैं वो फैशन है? चाहें वो हाथ में जूते लेकर नंगे पैर चलें.’ दूसरी तरफ सपोर्ट में आई एक यूजर ने लिखा कि अगर यही चीज दीपिका, आलिया और करीना ने की होती तो लोग कहते कि वो कितनी जमीन से जुड़ी हुई हैं. वे बहुत सिंपल हैं. लेकिन मीरा ने ऐसा किया है तो हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है.

6 thoughts on “हाथ में सैंडल लेकर चलने पर कुछ यूं ट्रोल हुईं शाहिद की पत्नी मीरा…..”

  1. Pingback: Mitch Brownlie
  2. Pingback: 세이프
  3. Pingback: Bhojpuri movie
  4. Pingback: 메이저사이트
  5. Pingback: 온라인카지노

Leave a Comment