बिहार में सोनू सूद की मूर्ति बनाना चाहते हैं मजदूर, क्रिकेटर शिखर धवन ने भी किया एक्टर को सैल्यूट

हम सभी रियल ना होते हुए भी सुपरहीरोज पर यकीन करते हैं फिल्मों में सुपरहीरो लोगों को मुश्किलों से बचाते हैं, वहीं अब एक्टर सोनू सूद भी लोगों के सुपरहीरो बन गए हैं, लेकिन फिक्शनल नहीं रियल वाले सुपरहीरो.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे इस लॉकडाउन से देश के गरीबों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों और कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं.

सोनू सूद भले ही फिल्मों में विलेन के कैरेक्टर प्ले करते हों, लेकिन असल जिंदगी में वो रियल सुपरहीरो में है.

सोनू सूद की नेक दिली की हर कोई तारीफ कर रहा है. इसी लोकप्रियता का आलम है कि बिहार के सिवान में एक्टर की मूर्ति बनाने की तैयारी की जा रही हैं.

दरअसल प्रफुल्ल कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं. सलाम सर, बहुत बहुत प्यार आपको.

वहीं सोनू ने जब ये ट्वीट देखा तो उन्होंने कुछ ऐसा रिप्लाई किया कि एक बार फिर यूजर्स उनके फैंन हो गए. सोनू ने जवाब देते हुए कहा भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद कर देना.

बता दें सोनू सूद के कोरोना काल में लगातार नेक कामों की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की सराहना करते हुए उन्हें मजदूरों की मदद करने के लिए दुआएं दी थीं.

एक्टर रवि किशन और स्मृति ईरानी के बाद अब क्रिकेटर शिखर धवन ने भी सोनू सूद की ट्वीट कर सराहना की है.

सोनू सूद की सराहना करते हुए शिखर धवन ने ट्वीट किया- आपके शानदार प्रयासों के लिए सोनू सूद को एक बड़ा सैल्यूट. आप इस कोशिश में लगे हैं कि सुनिश्चित हो कि प्रवासी मजूदर अपने घरों तक पहुंच गए हैं।

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा था ”इस बात ने मेरी रातों की नींद उड़ा कर रख दी,  जब मैंने लोगों को अपने गांवों तक पहुँचने के लिए सैकड़ों किलोमीटर पैदल जाते देखा.”

Leave a Reply

%d bloggers like this: