Micromax Electric Bike Revolt Motors
Automobiles: Micromax Electric Bike Revolt Motors
  • Revolt Motors की वेबसाइट पर इस मोटरसाइकल की लॉन्च डेट 18 जून लिस्ट की गई है
  • माईक्रोमैक्स के कोफाउंडर राहुल शर्मा पहले ही Revolt के साथ मोबिलिटी इंडस्ट्री में कदम रखने ऐलान कर दिया था

ऑटोमोबाइल डेस्क. माईक्रोमैक्स 18 जून को भारत में अपनी Electric Bike लॉन्च करने जा रही हैं. माईक्रोमैक्स Revolt Motors ने अब भारत में अपनी Electric Bike के लॉन्च को टीज कर दिया है. कंपनी के मुताबिक यह भारत की पहली AI लैस मोटरसाइकल होगी.

Revolt Motors की वेबसाइट पर इस मोटरसाइकल की लॉन्च डेट 18 जून लिस्ट की गई है. माईक्रोमैक्स के कोफाउंडर राहुल शर्मा पहले ही Revolt के साथ मोबिलिटी इंडस्ट्री में कदम रखने ऐलान कर दिया था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक पर लगबग 2 सालों से काम कर रही थी. वहीं कंपनी का कहना है कि बाइक देश को नेक्स्ट जनरेशन मोबिलिटी सॉल्युशन के जरिए क्लीन कम्यूट देगी.

Revolt Motors के द्वारा टीज किए गए डिजाइन को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी ने इस बाइक को बजाज पल्सर और केटीएम के डिजाइन से प्रेरित होकर बनाया है. इस बाइक रैगुलर परफॉर्मेंस और कंफर्ट भी काफी उन्नत होगा.

इस बाइक को कई तरह की इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकेगा. इस बाइक में ऐसे कई फीचर्स होंगे जो अब तक सिर्फ एआई इनेबल्ड कार में मिलते हैं. इसलिए ग्राहक इस बाइक का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

ARAI ने भी इस बाइक को लॉन्च से पहले ही सर्टिफाई कर दिया है. इससे पहले राहुल शर्मा ने एक इंटरव्यु में यह भी हिंट दिया है कि यह बाइक ऑटोमोबाइल स्पेस में कीमत मे मामले में मील का पत्थर साबित होगी.

राहुल शर्मा ने कहा था कि हमारा उद्वेश्य मार्केट में क्रांति लाना है. हम यह नहीं कह रहे हैं इस बाइक की कीमत 3 लाख या 4 लाख होगी, लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि हम बाइक के जरिए ऑटोमोबाइल मार्केट को पूरी तरह बदल कर रख देंगे.

Trending Tags – Latest Bike | Automobiles | Gadgets | Business News | Aaj ka Smachar

1 COMMENT

Leave a Reply