ये है 5G इंटरनेट वाली पहली कार, बोलकर दे सकते हैं COMMAND
  • इस कार को जून में बाजार में उतारेगी
  • इस कार में कई नए फीचर होने वाले हैं. लेकिन इस कार का सबसे खास फीचर जो रहने वाला है वो है वॉइस कमांड फीचर

नई दिल्ली. अगर आप टेक्नोलॉजी के दीवाने हैं तो आपके लिए खुशखबरी है.क्योंकि ब्रिटेन की कार कंपनी MG Motor ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट कार SUV MG Hector के फीचर्स से पर्दा उठाया.साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया की ये भारत में पहली ऐसी कार होगी, जो ना सिर्फ इंटरनेट से जुड़ी होगी बल्कि 5G फोन से कनेक्ट होगी.

जून में आएगी ये कार-

कंपनी अपनी इस कार को जून में बाजार में उतारेगी. वैसे तो इस कार में कई नए फीचर होने वाले हैं. लेकिन इस कार का सबसे खास फीचर जो रहने वाला है वो है वॉइस कमांड फीचर. इस नए फीचर के जरिए यूजर बोलकर कार से पूछ सकता है कि जिस रास्ते से चल रहे हैं वहां पास में कौन सा रेस्त्रां, स्कूल या खेल का मैदान है.

कार में तेजी से चलेगा इंटरनेट-

कंपनी ने ग्राहकों को तेज स्पीड से इंटरनेट देने के लिए एयरटेल से एग्रीमेंट करार किया है. साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया है कि खराब इंटरनेट वाली जगहों पर भी ये कार तेजी से काम करेगी. खराब इंटरनेट वाली जगह पर भी कार में इंटरनेट कनेक्टिविटी रहेगी.इतना ही नहीं कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री इंटरनेट सेवा भी देगी.

ये होंगे कार के फीचर-
इस कार में रिमोट ट्रैकिंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी रिस्पांस (ई कॉल), जियो फैंसिंग अपडेट मैप जैसे नए फीचर होंगे.इतना ही नहीं कार नें गाने के एप भी होंगे.इसी के साथ कार में 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, पैनारोमिक सनरूफ, लैदर सीट और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर भी होंगे.

Trending Tags- 5G internet car, Automobile latest news, Latest news upcoming suv car india, Latest automotive industry news, Upcoming command car news, New car for 2019, Upcoming suv car news, Mg hector suv 2019 features news, Latest news and update on mg hector, New suv car launch in india

%d bloggers like this: