इंस्टाग्राम पर क्यों ट्रोल हुईं MEGHAN MARKLE
  • मेगन मार्कल अपने बेटे आर्ची माउंटबेटन विंडसर के साथ पहली फोटो सार्वजनिक हुई थी
  • Meghan Markle एक बार फिर सुर्खियों में हैं

डचेज ऑफ ससेक्स (Duchess of Sussex) और ब्रिटेन (Britain) के राजकुमार प्रिंस हैरी (Prince Harry) की पत्नी मेगन मार्कल (Meghan Markle) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अबकि बार वो इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल मेगन मार्कल की अपने बेटे आर्ची माउंटबेटन विंडसर (Archie Harrison Mountbatten Windsor) के साथ पहली फोटो सार्वजनिक हुई थी. वो एक चैरेटी पोलो मैच देखने गईं थी. इस दौरान उन्होंने बेटे आर्ची को गोद में उठाया हुआ था. इसके बाद उनकी ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो गई. लोगों ने मेगन की औलोचना करते हुए कहा कि उन्हें बच्चे को गोद में उठाना भी नहीं आता, ऐसा लग रहा वो उसे गिरा देंगी. लोगों ने कहा कि बच्चे की गर्दन और शरीर को मेगन ने ठीक से नही पकड़ा है.

वहीं मेघन के समर्थन में भी कई लोग सामने आए हैं. बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. जेन ट्रेचेनबर्ग का कहना है कि मेगन कुछ भी गलत नहीं कर रही थीं. उन्होंने कहा कि बच्चे को पकड़ने का कोई सही तरीका नहीं है पर मेगन ने बच्चे को सुरक्षित तरह से पकड़ा है. वो उसे कसकर पकड़े हुई हैं. फोटों में दिख रहा है कि बच्चा रो नहीं रहा है और वो असहज भी नहीं है.

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल ने बीते 8 मई को अपने बच्चे की पहली झलक दुनिया को दिखाई थी. शाही घराने में 6 मई को पैदा हुआ ये बच्चा ब्रिटेन की राज गद्दी के उत्ताधिकारी के मामले में सातवें स्थान पर है.

Trending Tags – Meghan Markle | Prince Harry | International News |Hollywood News | Aaj ka Samachar

1 thought on “इंस्टाग्राम पर क्यों ट्रोल हुईं MEGHAN MARKLE”

Leave a Comment

%d bloggers like this: