ईद की नमाज को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

देवघर , 22 मई (हि.स.). देवघर के मधुपुर अनुमण्डल क्षेत्र के बुढैई थाना परिसर में आज शुक्रवार को ईद को लेकर थान प्रभारी जैनुल आबेदीन की अध्यक्षता में हुई शान्ति समिति की बैठक.

बैठक में थाना क्षेत्र के बुद्धिजीवी वर्ग व मुस्लिम समुदाय व थाना क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने भाग लिया. बैठक में थाना प्रभारी जैनुल आबेदीन ने पंचायत प्रतिनिधियों व मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ सोसल डिस्टेंस के साथ बैठक की.

उन्होंने बताया कि सरकार के गाईड़ लाईन के अनुसार रमजान के पवित्र महीनों में पड़ने वाले ईद की नमाज ईदगाह में नहीं घर पर ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पढ़ना हैं व अपने घर पर भी सोसल डिस्टेंस का पालन सबो को कराना हैं.

थाना प्रभारी ने कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की समस्या नजर आए तो थाना व हमारे निजी नम्बर पर तुरंत जानकारी दे जिससे किसी प्रकार के अनहोनी से बचा जा सकें।अगर कोई इसका पालन नही करते हैं तो उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

मौके पर ए एस आई ओमप्रकाश बुढैई ,पंचायत के मुखियाअशोक राजहंस ,मो0 कलीमुदिन, दिनेश सोनी सबीर अंसारी, फ़िरोज आलम, मिठू मंडल ,जाकिर हुसैन ,मो0 रिजवान, कुन्दन कुमार ,सम्भु वर्णवाल ,जाकिर हुसैन ,इम्तियाज खान मौजूद थे.

हिन्दुस्थान सामाचार/ सुनील / सबा एकबाल

Leave a Reply

%d bloggers like this: