यूपीः योगी सरकार पर मायावती का तंज, कहा- सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं

Mayawati
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

लखनऊ, यूपी।

सीएम योगी के सख्त रवैये के बाद भी यूपी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. गोंडा में पुजारी की हत्या पर राजनीति शुरू हो गई है. विपक्ष इस मामले पर योगी सरकार को घेरने में लगा है.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गोण्डा में पुजारी पर हुए हमले को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इस हमले को अति-शर्मनाक बताते हुए तंज कसा कि सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं. मायावती ने योगी सरकार से जांच करा कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

मायावती ने ट्वीट किया कि राजस्थान की तरह यूपी के गोण्डा में भी भूमाफियाओं ने मन्दिर की जमीन पर कब्जा करने के लिए पुजारी पर जानलेवा हमला किया गया. ये अति-शर्मनाक है. मायावती ने कहा कि सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं. इससे खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति और क्या हो सकती है?

मायावती ने कहा कि उप्र सरकार इस मामले में सभी पहलुओं का गम्भीरता से संज्ञान लेकर दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे. इस घटना से जुड़े सभी भू-माफिया की सम्पत्ति भी जरूर जब्त की जाए. साथ ही, साधु-सन्तों की सुरक्षा भी बढ़ाई जाए.

बता दें कि गोण्डा जनपद के इटियाथोक इलाके में श्रीराम जानकी मंदिर के पुजारी पर भूमि विवाद को लेकर शनिवार रात हमला किया गया. बदमाशों ने पुजारी को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

​चिकित्सकों ने हालत गम्भीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया, जहां इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है. मौके पर पुलिस बल लगाया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना के समय रात में दो होमगार्ड भी मंदिर परिसर में तैनात थे. ऐसे में यह घटना कैसे हुई, इसकी जानकारी की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/संजय