नकाबपोश बदमाशों ने सट्टा कारोबारी से साढ़े चार लाख रुपये

  • अचानक घर में जबरन छह हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घुसे. जिन्होंने घर में घुसते ही अंदर से मेन दरवाजे को बंद कर लिया
  • बदमाशों ने पीड़ित से जबरन साढ़े चार लाख रुपये वह कुछ पहने हुए गहने लूट लिये. बदमाश मेन दरवाजे को बाहर से बंद कर आराम से फरार हो गए

नई दिल्ली
बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाने के ठीक सामने सोमवार रात छह नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर साढ़े चार लाख रुपये लूट लिये. बदमाश घर में करीब तीन से चार मिनट तक रहकर आतंक मचाते रहे. जिसके बारे में थाने के किसी भी पुलिस वाले को लूट की भनक तक नहीं लगी. पुलिस ने पीडि़त के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित मुन्ना जे ब्लॉक में परिवार के साथ रहता है. वह सट्टा कारोबारी है. उसका घर मंगोलपुरी थाने के ठीक सामने है. देर रात 12.30 बजे वह घर में परिवार के साथ मौजूद था. अचानक घर में जबरन छह हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घुसे. जिन्होंने घर में घुसते ही अंदर से मेन दरवाजे को बंद कर लिया.

सभी को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी.पीड़ित से हाथापाई करने के बाद उसको कमरे में एक कोने में बैठा दिया. उसके बाद बदमाशों ने पीड़ित से जबरन साढ़े चार लाख रुपये वह कुछ पहने हुए गहने लूट लिये. बदमाश मेन दरवाजे को बाहर से बंद कर आराम से फरार हो गए.

मुन्ना ने पीसीआर को वारदात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके बयान दर्ज किए. पीडि़त ने पुलिस को बताया कि उसके साथ पहले भी चार बार लूट की वारदात हो चुकी है. यह पांचवीं थी लेकिन किसी भी वारदात में आरोपित पकड़े नहीं गए.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

Trending Tags- Aaj Ka Taja Samachar | News In Hindi | Crime News | Delhi News

1 thought on “नकाबपोश बदमाशों ने सट्टा कारोबारी से साढ़े चार लाख रुपये”

Leave a Reply