अगर आपके पास है मारुति की कार तो फ्री में मिलेगी ये सर्विस, ऐसे होगा फायदा

नई दिल्ली. अगर आप भी मारुति की कारों का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल इस गार्मी के इस मौसम में मारुति अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल समर कैम्प लेकर आई है.

मारुति अपने इस समर कैम्प में अपनी सारी कारों पर फ्री सर्विस, चेकअप और अन्य सुविधाओं का लाभ दे रहा है. यानी ग्राहक इस समर कैम्प के जरिए अपनी कारों को गर्मियों के लिए रेडी कर सकेंगे.

30 अप्रैल तक चलेगा कैम्प-

मारुति ने अपने इस समर कैम्प का आयोजन 30 अप्रैल तक के लिए किया है.मारुति सुजुकी ने अपने इस फ्री कैम्प का नाम समर रेडी व्हीकल हेल्थ चेक सर्विस कैम्प रखा है.

मारुति के हैं 2,200 सर्विस सेंटर्स –

मारुति के देशभर में तकरीबन 2,200 सर्विस सेंटर्स हैं. इन सर्विस सेंटर्स के जरिए ग्राहक इस समर कैम्प का लाभ उठा सकते हैं.मारुति की इस कैम्प में ग्राहक अपनी कार के AC, ऑयल, कूलेंट्स, इलेक्ट्रिकल्स और टायर्स की सघन जांच करा सकते हैं.

50,000 से अधिक व्हीकल्स की होती है सर्विस-

मारुति सुजुकी के टेक्नीशियन इस दौरान कार में किसी भी संभावित फॉल्ट को चेक करेंगे. खासतौर पर AC की बेहतर तरीके से जांच की जाएगी.इस समर कैम्प को लेकर मारुति सुजुकी का कहना है कि हम हर दिन 50,000 से अधिक व्हीकल्स की सर्विस करते हैं.

गर्मियों की शुरुआत के साथ ही एयर कंडीशनर और अन्य इलेक्ट्रिकल सिस्टम जैसी सुविधाओं की आवश्यकता बढ़ जाती है ऐसे में हम अपने ग्राहकों को परेशानी मुक्त ड्राइविंग अनुभव प्रदान करना चाहते हैं.

%d bloggers like this: