संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
  • पिता का आरोप है कि बेटी ने बताया कि उसके ससुराल वाले मायके से दहेज में अतिरिक्त रुपये लाने के लिए दबाव बनाते है
  • जानकारी होने पर वह परिवार संग पहुंचे तो देखा कि बेटी का शव कमरे पड़ा हुआ है

देवरिया

तरकुलवा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी. मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जनपद कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र स्थित हाता धुरिया गांव के रहने वाले मैनेजर शर्मा ने 13 वर्ष पूर्व अपनी बेटी नीतू (35) का विवाह तरकुलवा थाना क्षेत्र के बाबुराव खैरवां गांव के रहने पाले तिलकधारी के पुत्र मथुरा शर्मा के साथ की थी.

पिता का आरोप है कि बेटी ने बताया कि उसके ससुराल वाले मायके से दहेज में अतिरिक्त रुपये लाने के लिए दबाव बनाते है। इस पर वह समझाने के लिए रिश्तेदारों के संग बेटी के ससुराल गया.

दामाद को कुछ रुपये देने के बाद बेटी को प्रताड़ित न किए जाने की बात कही. कुछ दिन बाद और रुपये की मांग करने पर जब बेटी ने मना किया तो ससुरालियों ने उसे मारा-पीटा. गुरुवार सुबह दामाद ने सूचना दी कि नीतू की तबियत बहुत खराब है.

जानकारी होने पर वह परिवार संग पहुंचे तो देखा कि बेटी का शव कमरे पड़ा हुआ है. मृतका के पिता ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस संबंध में थानेदार जितेन्द्र तिवारी ने बताया कि मृतका के पिता ने दामाद, उसकी मां और पिता के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. जांच की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/ज्योति

Trending Tags: Today News in Hindi, Aaj Ka Samachar, Breaking News in Hindi, Latest News in Hindi, Taja News Hindi , Ladies Special, Murder News.

%d bloggers like this: