सोनू निगम के भूषण कुमार पर लगाए आरोपों के बाद, सामने आई मरीना कुंवर

Who-Is-Marina-Kuwar-Heres-What-You-Should-Know-About-990x550
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. वीडियो में सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए सोनू ने अपने वीडियो में कहा कि भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू ‘तू’ के ही लायक है.

सोनू निगम ने तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. अपने वीडियो में सोनू निगम ने ये भी कहा  कि उनके पास भूषण कुमार और मरीना कुंवर का वीडियो है.

दरअसल मरीना कुंवर एक टीवी एक्ट्रेस और मॉडल है जिन्होंने 2 साल पहले टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर मीटू मुहिम के दौरान प्रताड़ना का आरोप लगाया था.

सोनू निगम का वीडियो सामने आने के बाद मरीना कुंवर का नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, एक्ट्रेस मॉडल मरीना का वो इंटरव्यू भी अब खूब वायरल हो रहा है जो उन्होंने दो साल पहले एक बड़े चैनल को दिया था.

वहीं अब मरीना कुंवर सामने आई है, मरीना कुंवर ने ट्वीट कर बताया है कि उन्हें कैसा फील हो रहा है, वो किस दौर से गुजर रही हैं.

ट्वीट में मरीना कुंवर ने लिखा है- “जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं, तो उस समय आप अवसाद में जाने के लिए चुनते हैं. कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं.”

मरीना कुंवर ने लिखा- “कभी कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं.”

मरीना कुंवर ने जब 2 साल पहले भूषण कुमार के बारे में खुलकर मीडिया में कहा था तो उस समय इस बात को उतना तवज्जो नहीं दिया गया था.

लेकिन आज जब सोनू निगम ने अपने वीडियो में इस बात का खुलासा किया तो मरीना कुंवर का इंटरव्यू वायरल हो रहा है शायद यही बात मरीना को उदास कर रही है कि जब उन्हें लोगों के सपोर्ट की जरुरत थी उन्हें किसी ने सपोर्ट नहीं किया.

वहीं सोनू निगम की भूषण कुमार को लेकर किए खुलासे पर भूषण कुमार की वाइफ दिव्या घोसला का रियक्शन भी सामने आ गया है.

दिव्या ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- “सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो ये सब. आपके पिताजी के इतने वीडियोज मैंने खुद डायरेक्ट किए जिसके लिए वो इतने शुक्रगुजार रहे. ऐसा लगता है कि कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं.”

खैर सोशल मीडिया पर जिस तरह ये मामला गरमा रहा है उसे देखकर लगता नहीं कि ये मामला यहां रुकने वाला है. यूजर्स टी सीरीज को अनसब्सक्राइब कर रहे हैं तो वहीं ट्विटर पर भूषण कुमार और टी सीरीज को ब ट्रोल भी किया जा रहा है.