डेब्यू के इंतजार में मिस वर्ल्ड Manushi Chillar…Kick 2 से भी हुई बाहर

बी टाउन में अपनी जगह बनाए रखना बहुत ही मुश्किल है. खासतौर पर डेब्यू एक्टर्स के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना ज्यादा मुश्किल होता है. ऐसा ही कुछ मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर के साथ भी हो रहा है.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू करने की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है. हालांकि अभी तक उन्हें लेकर किसी भी फिल्म की अनाउसमेंट नहीं हुई है. वहीं खबरें है कि वो सलमान खान की फिल्म किक 2 के लिए मेकर्स की पहली पसंद मानी जा रही थी. लेकिन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की वजह से ये रोल भी उनके हाथ से छीन गया है.

सलमान खान की सुपरहिट एक्शन फिल्म किक में जैकलीन फर्नांडिस ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म की वजह से जैकलीन रातों रात बी टाउन में छा गई थी.

लेकिन रेस 3 के बाद से जैकलीन किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. वहीं इन दिनों उनके पास कोई फिल्म भी नहीं है. ऐसे में उनके लिए किक 2 बहुत मायने रखती है.

रिपोर्टस की मानें साजिद नाडियावाला फिल्म किक 2 में मानुषी छिल्लर को कास्ट करने की सोच रहे थे. लेकिन जैकलीन ने सलमान से सिफारिश कर कर साजिद नाडियावाला को उन्हें साइन करने के लिए मना लिया है यानी कि फिल्म किक 2 में भी जैकलीन ही सलमान के अपोजिट कास्ट की जाएंगी. हालांकि इसकी ऑफिशियल अनाउसमेंट अभी तक नहीं की गई है.

जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म रेस 3 थी. जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आई थी. लेकिन ये फिल्म बॉ़क्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. जिसका असर जैकलीन के करियर पर भी पड़ा.

फिलहाल जैकलीन के पास कोई फिल्म तो नहीं है लेकिन उन्होंने नेटफिलिक्स की वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर जरुर साइन कर ली है. इस उनकी डिजिटल डेब्यू सीरीज है. सीरीज में जैकलीन के साथ एक्टर मनोज वाजपेयी और मोहित रैना नजर आएंगे.

Leave a Comment

%d bloggers like this: