धमाकेदार है मनोज बाजपेयी का डिजिटल डेब्यू…The Family Man ट्रेलर रिलीज

  • अमेजन प्राइम वीडिने ने अपकमिंग वेब सीरीज द फैमिली मैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है
  • वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी लीड रोल प्ले कर रहे हैं

डिजिटल के दौर में वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. जिस वजह से अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स के बीच बेस्ट बनने की दौड़ भी लगातार जा रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बेस्ट बनने की इस जंग में अमेजन प्राइम ने अपना नया हथियार फेंक दिया है.

अमेजन प्राइम वीडिने ने अपकमिंग वेब सीरीज द फैमिली मैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

ट्रेलर देखने के बाद पहला वर्ड जो जुंबा से निकलता है वो वाह. फिल्म की कहानी एक अंडरकवर एजेंट श्रीकांत तिवारी की है. जिसके घरवालों को लगता है कि वो सरकारी नौकरी करता है और बहुत सीधा-साधा इंसान है. लेकिन असल में ये बनारसी ब्रह्ममण खुफिया एंजेसी के लिए काम करता है.  

ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रीकांत अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ को बेलेंस करके चलने की कोशिश कर रहा है लेकिन कई बार चीज बिगड़ भी जाती है. श्रीकांत नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए काम करता है और उसका काम आतंकी हमलों की आशंका वाली जगहों की पहचान करना और आतंकी हमलों को नाकाम करना है.

इस वेब सीरीज को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके डायरेक्ट कर रहे हैं.  इससे पहले ये जोड़ी शोर इन द सिटी, ए जेंटलमैन और गो गोवा गॉन जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुकी है. हालांकि उनकी ये पहली डिजिटल वेबसीरीज है. द फैमिली मैन को हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में 20 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है.

सीरीज में मनोज वाजपेयी के साथ नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस प्रियमणि भी है. प्रियमणि की ये डेब्यू सीरीज है. इसके अलावा सीरीज में शारिब हाशमी, नीरज यादव, शरद केलकर, गुल पनाग, संदीप किशन, सन्नी हिंदुजा, दर्शन कुमार और श्रेया धनवंतरी भी अहम रोल में है.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Manoj Bajpai | Latest Bollywood Update | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: