शादी के बंधन में बंधे पॉपुलर टीवी कपल मनीष रायसिंह और संगीता चौहान, यहां देखें तस्वीरें

jdfek
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना महामारी के कारण पिछले तीन महीनों से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिस वजह से इस साल लोग शादियों का लुत्फ उस तरह नहीं उठा पाए जैसे पहले उठाए करते थे, हालांकि अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में छूट मिलने लगी हैं, लेकिन महामारी के कारण शादियों में अभी कई तरह की पाबंदियां लगी हुई हैं.

कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने लॉकडाउन की वजह से अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी, तो कुछ ने लॉकडाउन में फैमिली मेंबर के बीच शादी कर ली.

कुछ समय पहले ही एक्टर और बिग बॉस विनर आशुतोष कौशिक ने शादी रचाई थी, वहीं अब एक्टर मनीष रायसिंह भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. मनीष रायसिंह टीवी के जाने माने चेहरों में से एक हैं. उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है.

मनीष रायसिंह ने टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान के साथ शादी की है. इस कपल ने आज गुरुद्धारे में शादी की. कोरोना की वजह से एक्टर की शादी में ज्यादा लोग शरीक नहीं हो पाए.

दुल्हा-दुल्हन के आउटफिट की बात करें तो मनीष और संगीता ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ था. संगीता चौहान ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना था और कलीरे पहने थे तो वहीं मनीष रायसिंह ने पिंक और पर्पल कम्बीनेशन वाला कुर्ता पायजामा पहना था और उसके ऊपर नेहरु जैकेट कैरी की थी.

शादी के जोड़े में कपल बहुत खूबसूरत लग रहा था. बता दें मनीष और संगीता की शादी में उनके भाई-बहन और करीबी रिश्तेदारों को मिलाकर सिर्फ 5-6 लोग ही शामिल हुए थे बाकी सभी ने उन्हें वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी.

वहीं सीरियल सुसराल सिमर का में मनीष रायसिंह के साथ नजर आई एक्ट्रेस अविका गौर ने भी इस खास मौके पर कपल को सोशल मीडिया पर बधाई दी. खास बात ये है कि आज अविका का बर्थडे भी है, ऐसे में अविका ने अपने को-स्टार और बेस्ट फ्रेंड मनीष रायसिंह के आज के दिन शादी करने पर और भी ज्यादा खुशी जताई.