प्रियंका की लाइफ में ये दो चीजें हैं बेहद खास, हमेशा रखती है अपने पास
  • प्रियंका ने बताया कि कौन सी दो चीजें उनके बेहद कीमती हैं
  • प्रियंका ने कहा मेरी सबसे कीमती चीज मेरा मंगलसूत्र है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं लेकिन आज भी वो इंडियन कल्चर को पूरी तरह से फॉलो करती हैं और उस पर गर्व करती हैं. वेनिटी फेयर मैग्जीन ने हाल ही में प्रियंका और उनके पति जोनस को साल 2019 के बेस्ट ड्रेस्ड लोगों की लिस्ट में चुना.

वैनिटी फेयर को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी जिंदगी की दो सबसे अनमोल चीजों में से एक बताया. प्रियंका ने बताया कि कौन सी दो चीजें उनके बेहद कीमती हैं. उन्होंने भी बताया कि उनका मंगलसूत्र और उनके पिता की दी हुई डायमंड रिंग, वो दो चीजें हैं, जो उनके लिए बेहद अनमोल हैं.

अपनी सबसे कीमती चीजों के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा मेरी सबसे कीमती चीज मेरा मंगलसूत्र है. इसके अलावा एक डायमंड रिंग भी मेरे लिए बेहद कीमती है क्योंकि ये मेरे पिता ने मुझे दी थी.

साथ ही प्रियंका ने बताया कि वो हमेशा अपने साथ सोने के सिक्के रखती हैं जो उन्हें उनके पापा अशोक चोपड़ा ने लकी चार्म के तौर दिए थे. प्रियंका के मंगलसूत्र की बात करें तो ये डायमंड से बना हुआ एक पेंन्डेंट है. इसके सेंटर में एक आंसू शेप का डायमंड लगा हुआ है. उनके इस मंगलसूत्र को सब्यासाची ने बनाया था.

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अशोक चोपड़ा ने प्रियंका उन्हें डायमंड रिंग देते हुए कहा था जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे इससे बड़ी अंगूठी देनी होगी. उनकी इस रिंग में 7 कैरेट का हीरा जड़ा हुआ है.

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तार और जायरा वसीम भी नजर आने वाली हैं. प्रियंका इस फिल्म से 3 साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

वहीं प्रियंका नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज द व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं. इस वेबसीरीज में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे. इस वेबसीरीज से प्रियंका और राजकुमार पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं.

Trending Tags – Priyanka Chopra | Nick Jonas | Entertainment News | Bollywood News| Aaj Ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: