कोरोना से संक्रमित हुए मनदीप सिंह, इस महामारी की चपेट में आने वाले छठे हॉकी खिलाड़ी बने

mandeep singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी मनदीप सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने सोमवार को उक्त जानकारी दी.

साई ने बयान में कहा, “भारतीय पुरुष हॉकी टीम के सदस्य मनदीप सिंह का बेंगलुरू में साई के नेशनल सेंटर आफ एक्सीलेंस में राष्ट्रीय शिविर से पहले 20 अन्य खिलाड़ियों के साथ कोरोना परीक्षण (आरटी पीसीआर) किया गया, जिसका परिणाम पॉजिटिव लेकिन उनमें लक्षण नहीं दिख रहे हैं.”

बता दें कि मनदीप छठे हॉकी खिलाड़ी हैं, जो कोरोना से को संक्रमित पाए गए हैं.उनसे पहले भारतीय कप्तान मनप्रीत सिंह,डिफेंडर सुरेंदर कुमार, जसकरन सिंह, ड्रैगफ्लिकर वरूण कुमार और गोलकीपर कृष्ण बहादुर पाठक अन्य पांच खिलाड़ी हैं जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

साई के डॉक्टरों के अनुसार सभी खिलाड़ियों में मामूली लक्षण दिखाई दे रहे हैं और वे ठीक हैं.इन्हें बेंगलुरू के नेशनल सेंटर आफ एक्सीलेंस में रखा गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले खिलाड़ी कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण केंद्र में दो महीने से अधिक समय तक फंसे रहे.उसके बाद सभी खिलाड़ियों को घर जाने की अनुमति दे दी गई थी.वापस लौटने पर खिलाड़ियों को केंद्र पर प्रशिक्षण दोबारा शुरू करने से पहले अनिवार्य क्वारंटाइन से गुजरना था.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील