साइना नेहवाल की बयोपिक में मानव कौल होंगे बैडमिंटन कोच….

  • साइना के कोच गोपीचंद रहे जो खुद अपने जमाने के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी रहे. इस बायोपिक में साइना के रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी
  • साइना नेहवाल की इस बायोपिक में परिणिती चोपड़ा से पहले श्रद्धा कपूर काम कर रही थीं

मुंबई: भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में मानव कौल को एक अहम रोल मिला है. जानकारी के अनुसार साइना के कोच का रोल मानव कौल करेंगे.

साइना के कोच गोपीचंद रहे जो खुद अपने जमाने के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी रहे. इस बायोपिक में साइना के रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी, जो इन दिनों इस फिल्म के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं. सूत्रों के अनुसार अक्टूबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

इस साल परिणीति चोपड़ा इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोडी और यशराज की फिल्म संदीप और पिंकी में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी. अगले साल वे हॉलीवुड में बनी फिल्म ए गर्ल ऑन द ट्रेन के रीमेक में काम करेंगी.

इस साल परिणीति को करण जौहर की कंपनी की फिल्म केसरी में अक्षय कुमार की हीरोइन के तौर पर मेहमान कलाकार के तौर पर देखा गया. मानव कौल को विद्या बालन के साथ तुम्हारी सुलू में उनके पति के रोल में काफी पसंद किया गया था.

बता दें कि साइना नेहवाल की इस बायोपिक में परिणिती चोपड़ा से पहले श्रद्धा कपूर काम कर रही थीं. उन्होंने काफी लंबे समय तक साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन की ट्रेनिंग भी ली थी, लेकिन बायोपिक को डायरेक्ट कर रहे अमोल गुप्ते के साथ मतभेदों के चलते श्रद्धा कपूर इस फिल्म से अलग हो गईं.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News | Saina Nehwal | Parineeti Chopra | Saina Nehwal Biopic

Leave a Reply