हरियाणा से आये युवक में मिले कोरोना के लक्षण, हड़कंप

hry
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • मरीज को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में किया गया शिफ्ट

कौशाम्बी, 06 अप्रैल (हि.स.). जनपद के कड़ा ब्लाक स्थित पचंभा गांव के क्वेरेन्टाईन सेंटर में रखे गए युवक में कोरोना के लक्षण मिले हैं. युवक 29 मार्च को हरियाणा से अपने गांव पहुंचा था. गांव के बाहर बनाये गए क्वेरेन्टाईन सेंटर में वह 29 मार्च से रह रहा था.

डीएम कौशाम्बी ने रविवार की देर रात 11 बजे मरीज में कोरोना के लक्षण मिलने की जानकारी दी है. डीएम मनीष वर्मा ने बताया कि सिराथू तहसील के कड़ा ब्लाक स्थित पचंभा गांव में एक युवक 29 मार्च को हरियाणा प्रान्त से अपने गांव पंहुचा था.

सुरक्षा के पूरे सारे नियमों का पालन कराते हुए युवक को क्वेरेन्टाईन सेंटर में रुकने का प्रबंध किया गया था. युवक का हेल्थ परिक्षण कर रिपोर्ट लखनऊ भेजी गई. देर रात हेल्थ डिपार्टमेंट के पास आई रिपोर्ट में युवक में कोरोना वाइरस के लक्षण मिले हैं. युवक को जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. गांव में बने क्वेरेन्टाईन सेंटर के सभी लोगों को आइसोलेट किया गया है.

गांव में एसडीएम सिराथू राजेश श्रीवास्तव सीओ रामवीर सिंह इन्स्पेक्टर कड़ा समेत हेल्थ टीम को भेज कर गांव को आइसोलेट कराये जाने की प्रक्रिया कराई जा रही है. सुरक्षा करने से गांव को सीज़ किया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/अजय कुमार/राजेश