PM Modi की बैठक में शामिल नहीं हुई ममता बनर्जी, बताई ये वजह

Mamata Banerjee
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई 17 जून की बैठक का हिस्सा नहीं बनी. बता दें कि ये बैठक वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बुलाई गई थी. सीएम ममता बनर्जी ने बैठक में हिस्सा लेने की बजाए राज्य में ही कोविड 19 के हालातों की समीक्षा की.

ममता ने कहा केंद्र हमे बुलाना नहीं चाहता था

राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति की समीक्षा करते हुए सीएम ने संवादाताओं से कहा कि शायद केंद्र हमे बुलाना ही नहीं चाहता था. इसीलिए उन्होंने हमें बैठक में बोलने का आमंत्रण नहीं दिया था.” साथ ही ममता ने कहा कि राज्य में महामारी से निपटने के लिए उनकी समीक्षा बैठक ज्यादा जरूरी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बड़ी बैठकें कर रही है लेकिन हम लोगों की जरूरतों को समझने के लिए जमीनी स्तर पर बैठक कर रहे हैं.

बता दें कि कल पीएम मोदी ने 14 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के सीएम और उनके प्रतिनिधियों से बात की . अपनी बातीचीत में पीएम मोदी ने कहा कि कहीं भी भीड़भाड ना हो. सोशल डिस्टेंसिग का पालन हो. साथ ही आवाजाही पर चिंता भी व्यक्त की. पीएम ने कहा कि लोगों की भारी मात्रा में आवाजाही और छोटे मकानों ने कोरोना वायरस की लड़ाई को चुनौतिपूर्ण बना दिया है.

पीएम मोदी ने 16 जून को इन राज्यों की मुख्यमंत्रियों से बात की देंखे लिस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून की शाम 3:00 बजे चंडीगढ़, गोवा, मणिपुर, नगालैंड, लद्दाख, पुडुचेरी, अरुणाचल प्रदेश, मेघायल, मिजोरम, पंजाब, असम, केरल, उत्‍तराखंड, झारखंड, छत्‍तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, दादरा-नगर हवेली और दमन-दीव और सिक्किम एवं लक्षद्वीप के मुख्‍य मंत्रियों से बात की.