साक्षी मिश्रा केस में लोक गायिका मालिनी अवस्थी का क्या है रिएक्शन?
  • मालिनी अवस्थी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है
  • साक्षी मिश्रा ने एक दलित लड़के अजितेश से लव मैरिज की. साक्षी ने अपने परिजनों पर आरोप लगाया कि उसके परिवार वाले इस शादी के खिलाफ हैं

नई दिल्ली: बरेली से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) का मामला इन दिनों खूब सुर्खियों में है. शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो इस केस के बारे में नहीं जानता होगा. इस मामले में तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. अब इस घटना पर प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Avasthi) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

दरअसल मालिनी अवस्थी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है, उसे आजादी है! किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है! जीवन साथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम….

मालिनी के इस ट्वीट के पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां एक तरफ लोग उनके इस ट्वीट का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इसका विरोध करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

साक्षी मिश्रा ने एक दलित लड़के अजितेश से लव मैरिज की. साक्षी ने अपने परिजनों पर आरोप लगाया कि उसके परिवार वाले इस शादी के खिलाफ हैं और उसके पति और उसकी जान को खतरा है.

बता दें कि ये मामला उस समय खबरों में आया जब साक्षी और उसके पति अजितेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में ये शादीशुदा जोड़ा अपनी जान को साक्षी के पिता यानी राजेश मिश्रा से खतरा बताते हुए नजर आए. इसके बाद साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad highcourt) में सुरक्षा की गुहार लगाई.

फिलहाल कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने के आदेश दे दिए हैं. साथ ही कोर्ट ने दोनों की शादी को भी वैध ठहराया. वहीं वकील ने कोर्ट परिसर में अजितेश के साथ मारपीट का भी वादा किया, लेकिन पुलिस मारपीट की इन खबरों से इंकार कर दिया.

Trending Tags- Bollywood News | Sakshi Mishra | Malini Avasthi | Rajesh Mishra

2 thoughts on “साक्षी मिश्रा केस में लोक गायिका मालिनी अवस्थी का क्या है रिएक्शन?”

Leave a Comment

%d bloggers like this: